Home हिंदी आरोप : तत्कालिन भाजपा सरकार ने दबाए रखा अर्नब का मामला

आरोप : तत्कालिन भाजपा सरकार ने दबाए रखा अर्नब का मामला

रायुकां प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य फैजान मिर्जा का आरोप

नागपुर ब्यूरो : राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस, महाराष्ट्र प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य फैजान मिर्जा ने कहा है कि अर्णब गोस्वामी की हाल में हुर्ई गिरफ्तारी पर महाराष्ट्र में भाजपा के कई नेता विरोध कर रहे है. महाराष्ट्र सरकार पर दोषारोपण भी किया जा रहा है. जबकि अर्णब गोस्वामी के खिलाफ में मामला भाजपा के शासन काल में ही दर्ज हुआ था. लेकिन भाजपा ने इस केस को दबाकर रखा था.

मिर्जा का कहना है कि इस मामले की जानकारी महा विकास आघाडी सरकार को मिलने पर राज्य की पुलिस ने ये कार्रवाई की है. लेकिन भाजपा द्वारा मुख्यमंत्री और गृह मंत्री के खिलाफ गलत बयानी की जा रही है. भाजपा के नेता अपनी हरकतों से बाज आ जाए वर्ना रायुकां कार्यकर्ता इसका अपने हिसाब से जवाब देंगे.

हाल ही में देश के गृहमंत्री अमित शाह, वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने महाराष्ट्र सरकार के पर अलोकतांत्रिक काम करने का आरोप लगाया है. वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, निर्मला सीतारामन के साथ मिलकर यदि सही तरीके से अपना विभाग संभालते तो आज देश की आर्थिक हालात इतनी बदतर नहीं होती.

मिर्जा ने यह भी कहा है कि गृहमंत्री अमित शाह ने भी इस तरह की छोटी बातों पर ध्यान न देते हुए हाथरस जैसी घटनाओं पर अगर उत्तरप्रदेश की भाजपा सरकार को फटकार लगार्ई होती तो आज देश में बेटियां असुरक्षित नहीं होती. मिर्जा ने अमित शाह और अनुराग ठाकुर से कहा है कि वे अपनी सरकार के कामकाज पर ध्यान दे, क्योंकि राज्य की नहीं बल्कि केंद्र की सरकार पूरी तरह से फेल साबित हो रही है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here