Home हिंदी सरदार पटेल युवक मंडल के किया डीसीपी नुरुल हसन का सत्कार

सरदार पटेल युवक मंडल के किया डीसीपी नुरुल हसन का सत्कार

नागपुर ब्यूरो : सरदार पटेल युवक मंडल द्वारा परिमंडल-1 के नए ये पुलिस उपायुक्त नूरूल हसन का सत्कार किया गया. लौह पुरूष सरदार पटेल की प्रतिमा व शाल श्रीफल देकर उनका सत्कार किया गया.

इस समय सरदार पटेल युवक मंडल के अध्यक्ष उमेश पटेल ने उपायुक्त हसन को मंडल के समस्त कार्यो की जानकारी दी. साथ ही पटेल ने उन्हें आश्वस्त भी किया कि, भविष्य मे पुलिस और पब्लिक के सहयोग से सामाजिक हितार्थ कार्यक्रम चलाने हेतु प्यूर सहयोग दिया जाएगा. पुलिस उपायुक्त नुरूल हसन ने समस्त जोन मे शांतता हेतु हरसंभव प्रयास कर असामाजिक तत्वो पर लगाम लगाई जायेंगी एवं उन्होने बताया कि पुलिस द्वारा समाज के हर नागरिक की सुरक्षा की ज़िम्मेदारी को निभाया जायेंगा. नागरिक किसी भी विषय के लिए उनसे सीधे संपर्क साध सकते है.

चर्चा के दौरान विनोद चावला ने दिवाली हेतु फूटकर फटाका व्यापारियो का विषय भी रखा कि जल्द ही लाइसेंस दिया जाए. सत्कार कार्यक्रम के दौरान प्रमुखता से मंडल के मार्गदर्शक राजेश अडीयेचा, उपाध्यक्ष कांतीभाई पटेल,विनायक इंगोले,शरद जाधव आदि उपस्थित थे.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here