Home हिंदी ईद मिलादुन्नबी : 30 अक्तूबर को विभिन्न स्थानों पर रक्तदान शिविर

ईद मिलादुन्नबी : 30 अक्तूबर को विभिन्न स्थानों पर रक्तदान शिविर

जमाअत ए इस्लामी हिंद नागपूर, मेडिकल सर्विस सोसायटी ऑफ इंडिया नागपुर और यूथ विंग का संयुक्त आयोजन

नागपुर ब्यूरो : जमाअत ए इस्लामी हिंद नागपूर, मेडिकल सर्विस सोसायटी ऑफ इंडिया नागपुर और यूथ विंग के संयुक्त तत्वावधान में “ईद मिलादुन्नबी” के अवसर पर “भव्य ऐच्छिक रक्तदान शिविर” का आयोजन शुक्रवार, 30 अक्टूबर को सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक 5 स्थानों में किया जा रहा है.

जमाअत ए इस्लामी हिंद नागपुर के मीडिया सचिव डॉ एम ए रशीद ने जानकारी दी है कि, महिलाओं के लिए रक्तदान की व्यवस्था पर्दे के साथ अलग से रखी गई है. रक्त संकलन कार्य में इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज, डागा मेमोरियल हॉस्पिटल, जीवन ज्योति, अमन ब्लड बैंक नागपूर के साथ यूथ विंग सदस्य, मेडिकल सर्विस सोसायटी ऑफ इंडिया नागपुर के चिकित्सकों का एक दल चिकित्सीय सहायता के लिए उपलब्ध रहेगा। आयोजकों ने रक्तदान करने वालों से अपील की है कि अत्यधिक संख्या में “ऐच्छिक रक्त दान” कर इन शिविरों को सफलता बनाने में सहयोग प्रदान करें।

यहां किया गया है आयोजन

जाफर नगर, अवस्थी नगर चौक के न्यू चोपड़े लॉन, मोमिनपुरा की मोहम्मद अली सराय के पास स्थित मुस्लिम लाइब्रेरी, फव्वारा चौक की चित्रा टॉकीज के पास सम्राट बेरिंग, हसनबाग के मुक़द्दम चौक की उस्मानिया मस्जिद के पास, लश्करीबाग चार खंबा चौक में स्थित किदवई स्कूल तथा कामठी गुजरी बाज़ार, की अंजुमन ज़िया उल इस्लाम लाइब्रेरी में रक्तदान शिविर आयोजित किए जा रहे हैं.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here