Home हिंदी नागपुर के गांधीबाग में ट्रांसफॉर्मर गिरा, बड़े हिस्से की बिजली गुल

नागपुर के गांधीबाग में ट्रांसफॉर्मर गिरा, बड़े हिस्से की बिजली गुल

520

नागपुर ब्यूरो: गांधीबाग, नंगापुतला चौक, देवडिया स्कूल के पास स्थित बिजली का ट्रांसफॉर्मर अचानक सड़क पर गिर गया, जिससे पूरे परिसर की बिजली गुल हो गई. यह घटना आज सुबह 5.30 बजे हुई.


इस ट्रांसफॉर्मर का एक खंभा बहुत सड़ गया है. इतना ही नहीं यहां लगी डीपी की स्थिति भी बहुत खस्ता है. बिजली कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ ही कर्मचारियों की टीम मौके पर पहुंच चुकी है और सुधार कार्य जारी है.

…तो होता बहुत नुकसान

शाम होते ही यह जगह चौपाटी में परिवर्तित हो जाती है. विशेषतः ट्रांसफॉर्मर से सटकर ठेले लगते हैं, जहां शहर के हर हिस्से से लोग पहुंचते हैं. यदि यह दुर्घटना शाम के समय होती तो बहुत नुकसान हो सकता था. सुबह यहां कोई नहीं होने से बड़ी अनहोनी टल गई.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleआष्टणकर, चंदन कुमार, जाधव मेट्रोने तिकीट काढून प्रवास करा लकी ड्रॉ चे विजेते
Next articleवेकोलि की टीम ने ली सतर्कता जागरूकता की शपथ
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).