Home हिंदी शाहरुख खान ने फैन से कहा- मन्नत बिकती नहीं सर झुकाकर मांगी...

शाहरुख खान ने फैन से कहा- मन्नत बिकती नहीं सर झुकाकर मांगी जाती है…

803

नई दिल्ली ब्यूरो : शाहरुख खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अकसर अपने फैन्स से मुखातिब होते हैं. शाहरुख खान फैन्स के साथ #AskSRK सेशन ऑर्गेनाइज करते हैं. मंगलवार को भी शाहरुख खान ने कुछ ऐसा ही किया और फैन्स ने उनसे खूब जमकर सवाल किए. कई बार ऐसा होता है कि फैन्स सवाल पूछने के दौरान कई बातें कुछ चुभने वाली भी पूछ लेते हैं. ऐसा ही कुछ शाहरुख खान और इस फैन के बीच में भी हुआ. इस फैन ने शाहरुख खान से पूछा, ‘भाई मन्नत बेचने वाले हो क्या?’

शाहरुख खान जो अपनी हाजिरजवाबी के लिए पहचाने जाते हैं. उन्होंने इस सवाल का बहुत ही गहराई भरा जवाब दिया. शाहरुख खान ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘भाई मन्नत बिकती नहीं सर झुकाकर मांगी जाती है…याद रखोगे तो लाइफ में कुछ पा सकोगे.’ इस तरह शाहरुख खान ने बहुत ही समझदारी के साथ अपने फैन को करारा जवाब दिया.

शाहरुख खान से एक फैन ने पूछा, ‘बर्थडे प्लान्स सर? पुलिस हमें मन्नत के बाहर जमा नहीं होने देगी, हमारी जन्नत. शाहरुख खान ने इस पर जवाब दिया, ‘प्लीज मैं कहना चाहूंगा कि कोई भीड़ न जुटाए. इस बार का प्यार…थोड़ा दूर से यार.’


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleनागपुर के रूफ-9 हुक्का पार्लर पर छापा
Next articleनागपुरातील मेट्रो स्थानके ठरताहेत आकर्षणाची केंद्र
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).