Home हिंदी नागपुर के रूफ-9 हुक्का पार्लर पर छापा

नागपुर के रूफ-9 हुक्का पार्लर पर छापा

1001

नागपुर ब्यूरो : नागपुर पुलिस के क्राइम ब्रांच के एसएसबी ने धरमपेठ में धड़ल्ले से चल रहे हुक्का पार्लर रूफ-9 पर छापा मारा है. उल्लेखनीय है कि 20 दिनों के भीतर रूफ-9 पर क्राइम ब्रांच की यह दूसरी कार्रवाई है.

यह हुक्का पार्लर लाहोरी होटल के संचालक समीर शर्मा का है. लक्की जायसवाल उसका भागीदार है. लक्की का भी परिसर में रेस्टारेंट है. पुलिस की सख्ती के बावजूद समीर हुक्का पार्लर चला रहा था. इसकी एसएसबी को भनक लग गई. उसने सोमवार की शाम रूफ-9 पर छापा मारा. पुलिस को समीर और विक्की कर्मचारियों की मदद से हुक्का पार्लर चलाते हुए मिल गए. दो महिला सहित चार-पांच पुरुष हुक्के का सेवन कर रहे थे. उन्हें प्रतिबंधित तंबाकू का हुक्का दिया गया था.

जानकारी मिली हैं कि कार्रवाई होते देखकर समीर शर्मा और विक्की जायसवाल वहां से भाग गए. उनके चार कर्मचारियों को पुलिस ने पकड़ लिया. उन्हें हिरासत में लेकर 1.33 लाख का सामान बरामद कर लिया. समीर का हिंगणा में एलपीके रेस्टारेंट है. एक माह पहले वहां भी कार्रवाई की गई थी. क्राइम ब्रांच ने 7 अक्तूबर को रूफ-9 पर छापा मारकर समीर को हुक्का पार्लर चलाते हुए पकड़ा था. यह कार्रवाई डीसीपी गजानन राजमाने के मार्गदर्शन में पीआई तृप्ति सोनवणे, पीएसआई अतुल इंगले, स्मिता सोनवणे, लक्ष्मी छाया तांबुस्कर, हवलदार अनिल अंबाड़े, सिपाही चेतन गेडाम, भूषण हाडे, मनीष रामटेके, अजय पौनीकर, सुधीर तिवारी, रीना जाउरकर, सुजाता पाटिल तथा कुमुदनी मेश्राम ने की.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.