Home हिंदी फिल्म RRR में जूनियर एनटीआर का पहला लुक रिलीज होते ही मचाया...

फिल्म RRR में जूनियर एनटीआर का पहला लुक रिलीज होते ही मचाया धमाल

936

नई दिल्ली ब्यूरो : बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर (RRR) में जूनियर एनटीआर का पहला लुक कैसा होगा इस राज से आख़िरकार परदा उठ चुका है. फिल्म में जूनियर एनटीआर के फर्स्ट लुक को रिलीज कर दिया गया है. यूट्यूब पर इस वीडियो क्लिप ने आते ही धमाका कर दिया है. वीडियो में जूनियर एनटीआरका धांसू अंदाज फैन्स को भी काफी हैरान कर रहा है. वीडियो में यह दर्शाने की कोशिश की गई है कि जूनियर एनटीआर का नाम इस फिल्म में ‘भीम’ होगा.

आरआरआर (RRR) में जूनियर एनटीआर के लुक को अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है और लिखा है, ” भीम के बारे में बताने के लिए हमारे रामाराजू से बेहतर और कौन हो सकता है. आपके सामने भीम को इंट्रोड्यूस कर रहे हैं.” अजय देवगन ने इस तरह वीडियो को शेयर कर अपना रिएक्शन दिया है. जूनियर एनटीआर से पहले राम चरण (Ram Charan) का लुक भी रिलीज किया गया था.

https://www.instagram.com/tv/CGoplhqJ5mH/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस और कई अन्य कलाकार भूमिका निभा रहे हैं. एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है. फिल्म कई अन्य भारतीय भाषाओं के साथ तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज के लिए तैयार है.


  • रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleकोविड-19 : …तो फिर आरटी-पीसीआर टेस्ट की जरुरत नहीं होगी
Next articleखबर अच्छी हैं : एक ही सरकारी स्कूल की 23 छात्राओं ने पास की नीट परीक्षा
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).