Home हिंदी वायरल : कुदरत के इस क्रिएशन को देख आप क्या कहेंगे?

वायरल : कुदरत के इस क्रिएशन को देख आप क्या कहेंगे?

1072

आज भी हम इंसान कुदरत की कितनी ही क्रिएशन को देख कर चौंक जाते है. ऐसा इसलिए क्योंकि कुदरत जैसा जादूगर हमने कभी देखा नहीं है. इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक वाटरफॉल दिख रहा है. हर शख्स को इसे देखते ही एक महिला नजर आती है.

सोशल मीडिया के अलग -अलग प्लेटफॉर्म्स पर इस वायरल वीडियो को लेकर दावे किये जा रहे है. कोई कहता है कि ये वॉटरफॉल इस देश का है, और कोई दूसरे देश का बता रहा है. आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम की रिसर्च टीम ने जब इस मामले की रिसर्च की तो पता चला कि ये वॉटरफॉल ऑफ़ ब्राइड है. जो की पेरू में है.


  • रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleनवरात्री उत्सव : मंदिर बंद असल्यामुळे भाविकांची निराशा, घेतले ऑनलाईन दर्शन
Next articleनवरात्रि 2020 : किस दिन, कौन सा रंग माना जाता है शुभ?
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).