दशहरे के दिन उदघाटन करने की तैयारी, नवरात्रि के पहले ही दिन पुल पर बाइक रैली निकाली

नागपुर ब्यूरो : शहर में अनलॉक के बाद से फिर एक बार सड़कों पर वाहनों की संख्या तेजी से बढ़ने लगी है. इसी के साथ फिर एकबार वाहन चालकों की परेशानियों में भी इजाफा होने लगा है. जाम का सामना लोगों को करना पड़ रहा है. इसके बावजूद वर्धा रोड पर बना डबल डेकर पुल यातायात के लिए शुरू नहीं किया जा रहा है. इसे लेकर अब करणी सेना आक्रामक हो गर्ई है. उसने यहां शनिवार को इस डबल डेकर पुल का ट्रायल लिया.

करणी सेना के पदाधिकारियों ने इस डबल डेकर पर यातायात तुरंत शुरू करने की मांग की थी. उनका कहना है कि सारे काम हो चुके है बावजूद इसे यातायात के लिए शुरू नहीं किया जा रहा है. उन्होंने चेतावनी दी थी कि यदि मेट्रो ने तीन दिनों में इसे शुरू नहीं किया तो नवरात्रि के दिन इस पुल का ट्रायल लेंगे. शनिवार को करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने बाइक पर सवार होकर पुल का ट्रायल भी लिया. अब कहा जा रहा है कि जल्द ही महामेट्रो के अधिकारियों से मिलकर इसे जल्द खुलवाने की मांग की जाएगी. साथ ही यदि महामेट्रो ने इस मामले में गंभीरता नहीं दिखाई तो दशहरे के दिन पुल का खुद ही उदघाटन कर देंगे.

इस आंदोलन में करणी सेना के जिला अध्यक्ष पंजू तोतवानी, शहर अध्यक्ष अमोलजी ठाकरे, अमित गुप्ता संजू पटेल, देवेश व्यास, कमलेश पांडे, रितेश पांडे, भरत अभिचंदनी सुरेश उमरेडकर उपस्थित थे.


  • रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here