Home हिंदी वायरल फोटो : सुहाना की ग्लैमरस फोटो पर नव्या ने यूं दिया...

वायरल फोटो : सुहाना की ग्लैमरस फोटो पर नव्या ने यूं दिया रिएक्शन

994

नई दिल्ली ब्यूरो : बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फिल्मी दुनिया से कोसों दूर होने के बावजूद भी लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुहाना खान अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं और अपने स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में भी बनी रहती हैं.

https://www.instagram.com/p/CGXd0p3n_59/?utm_source=ig_web_copy_link

हाल ही में सुहाना खान ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. सुहाना की इस फोटो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. खास बात तो यह है कि अब तक सुहाना की इन फोटो पर ढाई लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

https://www.instagram.com/p/CGGMBdPHpac/?utm_source=ig_web_copy_link

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपनी इस फोटो में प्रिंटेड सी-ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही हैं. वहीं, फोटो में उनके लुक के साथ-साथ उनका पोज भी जबरदस्त लग रहा है. उनकी इस फोटो पर उनके दोस्त भी खूब कमेंट कर रहे हैं और उनके अंदाज की तारीफें कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CFugYlIHC-7/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मैं इसे पोस्ट करने जा रही हूं, इससे पहले कि मैं इसे देखते देखते इससे नफरत करना शुरू कर दूं.”

https://www.instagram.com/p/CExGcdsHyGX/?utm_source=ig_web_copy_link

सुहाना की इस फोटो पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, “सच में खूबसूरत…” बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान की बेटी ने अपने स्टाइल से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो.

https://www.instagram.com/p/BpwjLuDHYX4/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि शाहरुख खान की बेटी अपने ग्लैमरस स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी जानी जाती हैं. सुहाना अमेरिका में पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से जारी लॉकडाउन के कारण वह मुंबई में अपने परिवार के साथ हैं. सुहाना के बॉलीवुड करियर को लेकर खुद शाहरुख खान ने कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं.


  • रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleसुप्रीम कोर्ट : उद्धव को सीएम पद से हटाने और राष्ट्रपति शासन लगाने की अर्जी ठुकराई
Next articleइनफार्मेशन : ‘ब्लैक कैट’ नाम से भी जाना जाता है एनएसजी
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).