Home हिंदी सिंगर कुमार सानू हुए कोरोना पॉजिटिव, जाने वाले थे अमेरिका

सिंगर कुमार सानू हुए कोरोना पॉजिटिव, जाने वाले थे अमेरिका

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने फेसबुक काउंट से एक पोस्ट के जरिए दी. कुमार सानू की टीम ने फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया- दुर्भाग्य से सानू दा कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, कृपया उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें. धन्यवाद.

https://www.instagram.com/p/B_cs2-7pNYc/?utm_source=ig_web_copy_link

कुमार सानू लॉस एंजेलिस में अपनी फैमिली से मिलने के लिए जाने वाले थे. लेकिन कोरोना की वजह से वह अब नहीं जा पाएंगे. कोरोना वायरस महामारी में लगे लॉकडाउन की वजह से वह 9 महीने से अपनी फैमिली से मिल नहीं पाए थे.

https://www.instagram.com/p/BqejqAcBqGs/?utm_source=ig_web_copy_link

कुमार सानू (Kumar Sanu) ने एक इंटरव्यू में बताया था, ‘मैं अपनी पत्नी सलोनी, बेटी शैनन और एनाबेल से मिलने के लिए बेकरार हूं. फाइनली 20 अक्टूबर को उनके साथ अपना बर्थडे मनाऊंगा.’ कुमार सानू 1990 के दशक के मशहूर प्लेबैक सिंगर हैं. 1990 की फिल्म आशिकी, 1997 की फिल्म परदेस का गाना मेरी महबूबा, कितना हसीन चेहरा, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा जैसे कई गाने है जो आज के समय में भी खूब पसंद किये जाते हैं.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here