Home हिंदी केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने की विकासकामों की समीक्षा

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने की विकासकामों की समीक्षा

672

नागपुर ब्यूरो : महाराष्ट्र की उपराजधानी के शहर नागपुर में इन दिनों कई सारी विकास परियोजनाए चल रही है. इन विकास परियोजनाओं की केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने गुरुवार को अधिकारियों के साथ समीक्षा की. इस समय गडकरी ने अधिकारियो से सभी प्रोजेक्ट की वर्तमान स्थिति की जानकारी हासिल की. साथ ही उन्हें पेश आ रही विभिन्न समस्याओ के बारे में भी सुना.

दिए जरुरी निर्देश

इस दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अधिकारियों को निर्देश दिए की इन योजनाओं के कामो को जल्द से जल्द पूर्ण किया जाएं. उन्होंने अधिकारियो से नागपुर शहर के नक्शे पर सभी मौजूदा प्रोजेक्ट की जानकारी भी ली.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleध्रुव पॅथालॉजीचा मागील डाटा आई.सी.एम.आर.पोर्टलवर
Next articleजल्द भारत आएंगे और राफेल, भारतीय वायुसेना के अधिकारी फ्रांस पहुंचे
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).