Home हिंदी गढ़चिरोली में शराब बंदी की समीक्षा करने का स्वागत

गढ़चिरोली में शराब बंदी की समीक्षा करने का स्वागत

डॉ. प्रमोद सालवे ने , विजय वडेट्टीवार की घोषणा का समर्थन किया

गढ़चिरोली ब्यूरो : महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के डॉक्टर सेल के महासचिव डॉ. प्रमोद सालवे ने कहा है कि राज्य के मंत्री विजय वडेटटीवार ने गढ़चिरोली जिले में जारी शराब बंदी को उठाने की समीक्षा के लिए समिति का गठन करने की बात कही है. उनके इस घोषणा का समर्थन है.
उल्लेखनीय है कि डॉ. प्रमोद सालवे ने गढ़चिरोली जिले में जारी शराब बंदी की समीक्षा करने की बार -बार मांग की थी. सालवे का कहना है कि इस समिति को गढ़चिरोली जिले के लोगों ने पूरा सहयोग करना चाहिए.
सालवे ने कहा है कि पड़ोसी राज्य और जिलों में शराब बंदी नहीं होने से वहां पर क्या नुकसान हो रहे है, इस पर भी समिति के पदाधिकारियों ने विचार करना चाहिए. साथ ही इस बात पर भी विचार होना चाहिए कि पिछले दो दशकों से गढ़चिरोली जिले में जारी शराब बंदी से यहां के नागरिकों को कौन सा फायदा हो गया है? समिति ने आर्थिक मुद्दे पर इस बारे में विचार करने की भी जरूरत है.

शराबमुक्ति का कितना अनुदान दिया?
डॉ. सालवे पिछले कुछ समय से लगातार इस ओर ध्यानाकर्षण कर रहे है कि जिले में जारी शराब बंदी के बावजूद कुछ संस्थाएं शराबमुक्ति के कार्याें के लिए अनुदान ले रहे है. उन्होंने मांग की है कि समिति इन संस्थाओं को दिए गए अनुदान की राशि का भी हिसाब जरूर ले. उन्होंने जिले के समाजसेवकों द्वारा शराबबंदी का समर्थन करने पर भी सवाल खड़े किए है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here