Home हिंदी वायरल वीडियो : योग गुरु बाबा रामदेव मथुरा में हाथी पर से...

वायरल वीडियो : योग गुरु बाबा रामदेव मथुरा में हाथी पर से गिरे

1126

मथुरा: योग गुरु बाबा रामदेव सोमवार को यहां के एक आश्रम में संत-महात्माओं को हाथी पर बैठकर योग सिखाते समय नीचे गिर पड़े. हालांकि, गनीमत रही कि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं पहुंची, जिसके चलते वह तुरंत ही फुर्ती से खड़े हो गए और आसानी से चलते हुए कैमरे की जद से बाहर निकल गए.

https://www.instagram.com/p/CGTtc2Cp8Kp/?utm_source=ig_web_copy_link

घटना का वीडियो वायरल हो गया है. वायरल वीडियो में दिखता है कि रामदेव मथुरा के महावन कस्बे में कार्ष्णि उदासीन आश्रम में एक हाथी की पीठ पर बैठकर योगासन सिखाते समय संतुलन खोकर नीचे गिर पड़े.

इस घटना का करीब 25 सेकण्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. घटना के बाद वह तुरंत ही फुर्ती से खड़े हो गए और आसानी से चलते हुए कैमरे की जद से बाहर निकल गए.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleइस साल सादगी से मनाया गया “धम्म चक्र प्रवर्तन दिन”
Next articleगढ़चिरोली में शराब बंदी की समीक्षा करने का स्वागत
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).