Home हिंदी क्रिस गेल हॉस्पिटल में एडमिट, फूड पॉइजन से जूझ रहा है स्टार...

क्रिस गेल हॉस्पिटल में एडमिट, फूड पॉइजन से जूझ रहा है स्टार खिलाड़ी

752

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन कर रही है. शनिवार को केकेआर के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब को 2 रन से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में क्रिस गेल के खेलने के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला. लेकिन अब गेल के नहीं खेल पाने की असल वजह सामने आई है. दरअसल फूड पॉइजन की वजह से गेल हॉस्पिटल में एडमिट थे.

https://www.instagram.com/p/CGK9-9XF7oa/?utm_source=ig_web_copy_link

क्रिस गेल को 13वें सीजन में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. टीम के कोच अनिल कुंबले ने हाल ही में खुलासा किया कि क्रिस गेल फूड पॉइजन से जूझ रहे हैं. अब क्रिस गेल ने खुद हॉस्पिटल में एडमिट होने की तस्वीरों को शेयर किया है.

गेल ने कहा है, ”मैं आपको ये बात बता रहा हूं. मैं बिना लड़ाई लड़े पीछे नहीं हटता हूं. मैं यूनिवर्स बॉस हूं. यह कभी नहीं बदल सकता. आप मुझसे सीख सकते हैं. पर मैं वो नहीं हूं जिसकी हर बात को आप फॉलो करें. अपना स्टाइल मत भूलें.” अनिल कुंबले से गेल के बारे में जब पूछा गया था तो उन्होंने सिर्फ इतना बताया था कि गेल फूड पॉइजन से जूझ रहे हैं. गेल के हॉस्पिटल में एडमिट होने की जानकारी अब सामने आई है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleआरे आंदोलनातील पर्यावरणवाद्यांचे गुन्हे मागे घेणार- मुख्यमंत्री
Next articleअब 30 फीसदी नौकरियां मिल रही है वर्क फ्रॉम होम के लिए
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).