Home हिंदी गांधी जयंती पर शाहरुख की पोस्ट वायरल, “बुरा मत देखो, बुरा मत...

गांधी जयंती पर शाहरुख की पोस्ट वायरल, “बुरा मत देखो, बुरा मत बोलो, बुरा मत सुनो”

831

शाहरुख खान ने महात्मा गांधीं जयंती के मौके पर महात्मा गांधी की ‘बुरा मत कहो, बुरा मत सुनो, बुरा मत देखो’ वाली सीख तस्वीर के साथ शेयर की है. उन्होंने अपने बच्चों से इसपर अमल करने के लिए भी कहा है. 40 हजार से ज्यादा लोगो ने शाहरुख़ के इस ट्वीट को लाइक किया है. वहीं 5 हजार से ज्यादा ने इसे रि ट्वीट किया है.

शाहरुख खान ने किया ये ट्वीट

किंग खान ने पोस्ट में अपनी बेटी सुहाना की फोटो शेयर की है. फोटो में सुहाना ने अपनी आंखों पर हाथ रखा हुआ है जो दिखाता है कि बुरा नहीं देखना चाहिए. ट्वीट में शाहरुख ने लिखा है, ‘इस गांधी जंयती अगर हम अपने बच्चों को कुछ सिखाना चाहे या फिर कुछ ऐसा बताना चाहे जो उनके अच्छे-बुरे समय में काम आए, तो वो है- बुरा मत सुनो, बुरा मत देखो और बुरा मत बोलो.’


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleकोल्हापुरात धनगर आरक्षण गोलमेज परिषद प्रारंभ
Next articleअभिनेत्री सई लोकूरचा साखरपुडा, लवकरच विवाहबंधनात अडकणार
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).