Home हिंदी युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने किया पंजाबी गाने पर धमाकेदार...

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने किया पंजाबी गाने पर धमाकेदार डांस

1050

नई दिल्ली: मशहूर यूट्यूबर और डांसर धनाश्री वर्मा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर एक डॉक्टर होने के साथ-साथ कोरियोग्राफर भी हैं. धनाश्री वर्मा के अकसर डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में डांसर का एक वीडियो यूट्यूब पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में धनाश्री हरे कलर का पटियाला सूट पहनकर पंजाबी गाने ‘वंगा कालियां (Wanga Kaaliyan Song)’ पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की अदाएं देखने वाली हैं. डांसर के डांस मूव्स तो फैन्स को पसंद आ ही रहे हैं.

बता दें कि धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance) पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन अपने डांस से भी उन्होंने जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. धनाश्री वर्मा एक यू-ट्यूबर हैं और अकसर डांस से जुड़ी वर्कशॉप भी आयोजित करती हैं. हाल ही में उनकी क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के साथ सगाई हुई है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleनोरा फतेही के ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ के अरेबिक वर्जन ने मचाई धूम
Next articleमंत्री महोदयांना वीज बिल नाही तर जनतेवरच अत्याचार का? : आ. खोपडे
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).