Home हिंदी कोविड से लड़ने में खर्च करें सांसद, विधायकों की निधि, अनिस अहमद...

कोविड से लड़ने में खर्च करें सांसद, विधायकों की निधि, अनिस अहमद की राज्यपाल से मांग

701

राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से की मुलाकात, ज्ञापन भी सौंपा

नागपुर ब्यूरो : महाराष्ट्र के पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. अनिस अहमद ने मांग की है कि संसद सदस्य, विधानसभा और विधान परिषद के सदस्य को मिलने वाली निधि का इस्तेमाल कोविड के संक्रमण से लड़ने के लिए किया जाए. उन्होंने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से सोमवार को मुलाकात की. इस समय उनसे यह मांग भी की है कि वे इस मामले में अध्यादेश जारी करें.

अनिस अहमद ने इस समय कहा कि हमारा देश कोविड संक्रमण की महामारी की वजह से बूरे दौर से गुजर रहा है. महाराष्ट्र राज्य की हालत भी बेहद गंभीर बनी हुई है. ऐसे हालातों में राज्यपाल यदि एक अध्यादेश निकालकर सांसद और विधायकों को मिलने वाली निधि कोविड से लड़ने पर खर्च करने के लिए कहते है तो इसका सीधा फायदा पहुंचेगा. उनका कहना है कि सरकार इस निधि का उपयोग कर प्राथमिकता के आधार पर आईसीयू बेड, वेंटिलेटर, डायलिसिस मशीनें खरीद सकती है.

राज्यपाल कोश्यारी ने कोविड संक्रमण को लेकर जारी लड़ाई में अनिस अहमद की भूमिका की सराहना की है. साथ ही उनके सुझावों पर गौर करने का आश्वासन भी दिया है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleशेतकरी विरोधी कृषी कायदे रद्द करा, काँग्रेसचे राज्यपालांना निवेदन
Next articleनोरा फतेही के ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ के अरेबिक वर्जन ने मचाई धूम
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).