Home हिंदी समाजसेवी उमेश पटेल करणी सेना के दक्षिण-पश्चिम अध्यक्ष बनें

समाजसेवी उमेश पटेल करणी सेना के दक्षिण-पश्चिम अध्यक्ष बनें

1197

नागपुर ब्यूरो : यहां के समाज सेवक उमेश पटेल की करणी सेना दक्षिण-पश्चिम अध्यक्ष पद पर नियुक्ति की गई है. करणी सेना के जिला अध्यक्ष पंजू तोतवानी के मार्गदर्शन और करणी सेना नागपुर के अध्यक्ष अमोल ठाकरे की प्रमुख उपस्थिती में उनका संगठन में स्वागत किया गया.

इसी के साथ ही महेश मदने व निखिल वैरागड़े की करणी सेना के महामंत्री पद पर नियुक्ति की गई है. अपनी इस नियुक्ति पर उमेश पटेल ने बताया है कि इस महत्वपुर्ण ज़िम्मेदारी का निर्वाह पूरी निष्ठा के साथ करेंगे. उन्होंने विश्वास जताया है कि संगठन को मजबूती प्रदान करेंगे. इस समय कांती भाई पटेल, विशाल चौहान, विनोद चावला, दिवेश व्यास आदि प्रमुखता से उपस्थित थे.

विभिन्न उपक्रमों में सराहनीय योगदान

उल्लेखनीय है कि उमेश पटेल सरदार पटेल युवक मंडल नागपुर के अध्यक्ष भी है. उन्होंने इस संगठन के माध्यम से समाजसेवा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य किया है. बिजली ग्राहकों से वसूले जा रहे अतिरिक्त शुल्क, कोरोना काल में अभिभावकों से वसूली जा रही स्कूल फीस आदि के खिलाफ में भी अभियान छेड़ा था. भीषण गर्मी के मौसम में पक्षियों के लिए जलपात्र रखना, वृक्षारोपण करना आदि उपक्रमों में भी उनका सराहनीय योगदान रहा है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleबाल्या बिनेकर मर्डर : मुख्य आरोपी चेतन हजारे सहित चार हमलावर गिरफ्तार
Next articleपूर्व उपकुलपति पठान के हाथों हुआ ‘क्या किया तुमने?’ का विमोचन
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).