Home हिंदी बाल्या बिनेकर मर्डर : मुख्य आरोपी चेतन हजारे सहित चार हमलावर गिरफ्तार

बाल्या बिनेकर मर्डर : मुख्य आरोपी चेतन हजारे सहित चार हमलावर गिरफ्तार

  • गिरफ्तार हमलावरों में चेतन हजारे, भरत पंडित, रजत ताम्बे और आसिफ लुड़ेरकर शामिल 

  • नागपुर पुलिस के क्राइम ब्रांच की कार्रवाई, 24 घंटों में धरदबोचा

नागपुर ब्यूरो : शहर के भोले पेट्रोल पंप के पास शनिवार को बाल्या उर्फ किशोर बिनेकर की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. इस मामले में कुल पांच हमलावर चौराहे पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में दिखाई दिए थे. इन में से चार हमलावरों को नागपुर पुलिस के क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किये गए इन आरोपियों में चेतन हजारे, भरत पंडित और रजत ताम्बे शामिल है. इससे पूर्व पुलिस ने शनिवार को आसिफ लुड़ेरकर को गिरफ्तार किया था.

Balyaa alias Kishor Binekar

मृतक बाल्या उर्फ ​​किशोर बिनेकर का गोलीबार चौक पर सावजी भोजनालय है वह शहर में एक जुआ अड्डा भी चलाता था. इसी बिच शनिवार को सीताबर्डी पुलिस स्टेशन अंतर्गत बोले पेट्रोल पंप के पास से वह गुजर रहा था तभी पांच हमलावरों ने बाल्या को जबर्दस्ती खींचकर कार से नीचे उतारा और हथौड़ी से पहले वार किया फिर चाकू से गोद डाला था. इस वारदात में लिप्त सभी पांच हमलावर वारदात के बाद फरार हो गए थे.

पुलिस ने इसके बाद अपनी अलग – अलग टीमें बनाकर हमलावरों की खोजबीन शुरू की थी. इसी बिच पुलिस ने कुल चार हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमे से दो की गिरफ़्तारी शनिवार की रात को ही हो गयी थी. जबकि अन्य दो रविवार को गिरफ्तार किये गए है.

पिता की ह्त्या का बदला लेने के लिए की ह्त्या
पुलिस सूत्रों से पता चल रहा है कि इस हमले का मुख्य आरोपी चेतन हजारे है. चेतन ने पुलिस की पूछताछ में ये बताया है कि अपने पिता की ह्त्या का बदला लेने के लिए ही उसने शनिवार को बाल्या की निर्मम तरीके से ह्त्या कर दी.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here