Home हिंदी कोविड से हो रही मौतों पर रोक लगाना मुख्य लक्ष्य

कोविड से हो रही मौतों पर रोक लगाना मुख्य लक्ष्य

आरंभ करेंगे विशेष जनजागरण मुहिम, स्वास्थ्य मंत्री टोपे ने दी जानकारी

नागपुर ब्यूरो : महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा है कि कोविड संक्रमण से होने वाली मौतें अब भी सरकार के लिए चिंता का विषय है. इन मौतों की संख्या कम करना ही अब हमारा मुख्य लक्ष्य होगा. इसके लिए जरूरी जनजागृति की जाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि लोगों को इस बात के लिए जागृत करना जरूरी है कि यदि उन्हें सांस लेने में जरा भी दिक्कत महसूस होती है तो तुरंत कोविड की जांच करा लें.

गुरुवार को विदर्भ के विभिन्न जिलों में कोविड संक्रमण की स्थिति का जायजा लेने के बाद टोपे नागपुर पहुंचे. आज शुक्रवार को उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान वे बोल रहे थे. उन्होंने मीडियाकर्मियों से भी अपील की कि वे इस जनजागृति मुहिम में पूरा योगदान दें.

राजेश टोपे ने नागपुर के शासकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल को भेंट दी और जायजा बैठक ली. इस समय उनके साथ राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख, अन्न व औषधि प्रशासन मंत्री डॉ. शिंगणे, स्थानीय जनप्रतिनिधि, अधिकारी आदि उपस्थित थे.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here