Home हिंदी वायरल वीडियो : मुंबई में कार के टायर में लिपटा था अजगर,...

वायरल वीडियो : मुंबई में कार के टायर में लिपटा था अजगर, बचा लिया

539
0

मुंबई ब्यूरो : बचावकर्मियों के एक समूह ने सोमवार को मुंबई (Mumbai) में एक कार के पहियों के नीचे लिपटे एक भारतीय रॉक पायथन (Indian Rock Python) को मुक्त कर दिया. महाराष्ट्र की राजधानी में ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर, सांप एक कार के नीचे रेंग गया और गलती से एक पहिए के चारों ओर उलझ गया. पुलिस अधिकारियों द्वारा बचाव दल को तुरंत बुलाया गया क्योंकि कार को राजमार्ग के एक किनारे पर पार्क किया गया था. श्रमिकों ने कार को उठाने और अजगर को वाहन के पहिया से मुक्त करने का प्रयास किया और अंततः सभी सफल रहे. सोशल मीडिया (Social Media) पर रेस्क्यू वीडियो (Rescue Video) तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है और वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए सुशांत ने कैप्शन में लिखा, ‘मॉनसून में सांप आपकी कार के पहिए में आ सकते हैं. आप थोड़ा संभलकर रहें.’ वीडियो में देखा जा सकता है कि कार के टायर में अजगर लिपटा हुआ है. एक शख्स उसको पकड़ा हुआ है वहीं दूसरा शख्स कार को उठा रहा है, जिससे टायर को बाहर निकाला जा सके और फिर अजगर को बाहर निकाला जाता है. फिर उस पर पानी डाला जाता है. जिससे वो एक्टिव हो गया. आईएफएस अधिकारी सुशांत ने 22 सितंबर को इस वीडियो को शेयर किया था, जिसके अब तक 19 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही डेढ़ हजार से ज्यादा लाइक्स और ढाई सौ से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here