Home हिंदी स्टोर ऑन व्हील : Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया चलता-फिरता रिटेल...

स्टोर ऑन व्हील : Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया चलता-फिरता रिटेल स्टोर

741

Xiaomi ने भारत में Mi Store on Wheels नाम से नई सर्विस शुरू की है. कंपनी का कहना है कि इस नई सर्विस का उद्देश्य देश के ग्रामीण और दूरदराज के इलाकों को जोड़कर भारत के दिल तक पहुंचना है. कोरोना वायरस महामारी के कारण देश में हर कोई अपने-अपने घरों में बंद है, जिस वजह से कई ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स ठप पड़े हैं.

Xiaomi के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट और इंडिया ऑपरेशन्स के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने सोमवार को अपने एक ट्वीट के माध्यम से नई सुविधा का ऐलान किया. जैन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मोबाइल स्टोर की कई तस्वीरें साझा की है. मी स्टोर ऑन वील्स खासतौर पर एक चलती-फिरती वैन है. इस चलते-फिरते स्टोर में कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन के अलावा भी कई प्रोडक्ट्स बेचे जायेंगे.

मनु कुमार जैन का कहना है कि यह प्रोडक्ट 40 दिन के अंदर पूरा किया गया है, जिसका उद्देश्य ग्रामीण इलाकों व नॉन-मैट्रो शहरों के ग्राहकों तक शाओमी प्रोडक्ट्स को पहुंचाना है. साझा की गई तस्वीरों में मोबाइल वैन के दरवाज़ों पर अलग-अलग सीरियल नंबर देखा जा सकता है, जो कि मोबाइल स्टोर को ट्रैक करने का कंपनी का एक तरीका माना जा रहा है. हालांकि फिलहाल, शाओमी ने खुलासा नहीं किया है कि किन शहरों में इस मोबाइल स्टोर सर्विस की शुरुआत की जा रही है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? अबतक नहीं किया है तो अभी क्लिक करें (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleइंडियन नेवी की युद्धपोत पर पहली बार तैनात होंगी दो महिला अधिकारी
Next articleकोरोनामुळे मृत डॉ. प्रतीक्षा ला यशोमती ठाकूर ने संबोधले ‘शहीद’
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).