Home हिंदी आईपीएल 2020 : मैन ऑफ द मैच पर सहवाग का सवाल, कहा-...

आईपीएल 2020 : मैन ऑफ द मैच पर सहवाग का सवाल, कहा- अंपायर को मिलना चाहिए था अवार्ड

681

पुणे डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2020 के दूसरे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को सुपर ओवर में मात दी. दिल्ली की ओर से मैच में मार्कस स्टोइनिस ने गेंद और बल्ले से बेहद शानदार प्रदर्शन किया. उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड भी दिया गया. लेकिन भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मैन ऑफ द मैच पर सवाल उठाये है.

वीरेंद्र सहवाग ने इस मैच को लेकर ट्वीट कर कहा, मैं मैन ऑफ द मैच से सहमत नहीं हूं. जिस अंपायर ने ये शॉर्ट रन दिया. उस अंपायर को मैन ऑफ द मैच मिलना चाहिए. ये शॉर्ट रन नहीं था. मैच में दिल्ली और पंजाब के बीच में यही अंतर था.” सहवाग ने अपने ट्वीट में एक तस्वीर भी जोड़ी है.

सुपरओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब को हराया
किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच का फैसला सुपरओवर से हुआ. सुपरओवर में दिल्ली ने बड़ी आसानी के साथ पंजाब को हरा दिया. दरअसल मैच में मयंक अग्रवाल ने शानदार 89 रन की पारी खेली और पंजाब को लक्ष्य के करीब पहुंचा दिया लेकिन आखिर के दो गेंद पर स्टाइनिस (Marcus Stoinis) ने 2 विकेट लेकर मैच को टाई करा दिया था. सुपरओवर में पहले पंजाब ने बल्लेबाजी की लेकिन कागिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने घातक गेंदबाजी कर दो विकेट लेकर पंजाब की टीम को पंचर कर दिया. केवल 3 गेंद के अंदर पंजाब के 2 विकेट गिर गए और केवल 2 रन बने. ऐसे में दिल्ली को जीत के लिए 3 रनों की दरकार थी.

aatmnirbharkhabar.com POINTS TABLE

TEAMS PLAYED WIN LOSS TIED NR POINTS NRR
Kings XI Punjab 1 1 +0.000
Chennai Super Kings 1 1 0 2 +0.486
Sunrisers Hyderabad +0.000
Kolkata Knight Riders +0.000
Delhi Capitals 1 1 2 +0.000
Mumbai Indians 1 0 1 -0.486
Rajasthan Royals +0.000
Royal Challengers Bangalore +0.000

 

इससे पहले मोहम्मद शमी की अगुवाई की शानदार गेंदबाजी के सामने शीर्ष क्रम लड़खड़ाने के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स ने मार्कस स्टोइनिस के अंतिम ओवरों की धुआंधार बल्लेबाजी से किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग में आज यहां आठ विकेट पर 157 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया. इसके बाद पंजाब की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 157 रन ही बना सकी, जिसके कारण मैच टाई पर खत्म हुआ. स्टोइनिस ने बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी मे कमाल किया और आखिरी ओवर में 2 विकेट लेकर मैच को टाई करा दिया.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? अबतक नहीं किया है तो अभी क्लिक करें (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleकैम्पैन : “वोट फॉर योर फेवरेट सिटी, वोट फॉर नागपुर”
Next articleThank you users: ‘aatmnirbharkhabar.com’ visitors crossed 5000 in 47 days
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).