Home हिंदी थैंक यू यूजर्स : 47 दिनों में ‘आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम’ के...

थैंक यू यूजर्स : 47 दिनों में ‘आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम’ के विज़िटर्स 5000 पार

1286
0

अगस्त माह की 5 तारीख को aatmnirbharkhabar.com ने अपनी पहली खबर ऑनलाइन अपलोड की थी. केवल 47 दिनों में आपका प्यार हमें इस मुकाम पर ले आया है कि हमारी वेबसाइट की विजिटर संख्या तेजी से बढ़कर 5000 पार हो गयी है. खबर लिखे जाने तक ये आंकड़ा 5074 हो चूका था. ख़ुशी की बात ये है कि aatmnirbharkhabar.com को भारत के साथ ही विदेश में भी बड़ी संख्या में देखा जा रहा है. इस प्यार के लिए, थैंक यू वैरी मच (Thank you very much).

विदेश में यहां देखा जा रहा है हमें
भारत के साथ ही aatmnirbharkhabar.com को अमेरिका, ब्राज़ील, यूएई, फिलीपींस, हॉंगकॉंग, फ्रांस, पाकिस्तान, चीन, केन्या, मलेशिया, ऑस्ट्रेलिया, यूके और सिंगापुर में देखा जा रहा है. ख़ास बात ये भी है कि विदेश में रहने वाले हमारे भारतीय भाई -बहनें aatmnirbharkhabar.com को बड़ी संख्या में देख रहे है. उल्लेखनीय है की आईपीएल 2020 की खबरों के कवरेज की वजह से हमें आबु धाबी में भी देखा जा रहा है.

पुणे को विशेष धन्यवाद्
भारत के पुणे में हमें सबसे ज्यादा देखा जा रहा है. हमारी पुणे टीम की कोशिशें रंग ला रही है. इसके बाद नागपुर, हैदराबाद, इंदौर, जयपुर, अहमदाबाद, लखनऊ, अलाहाबाद, नांदेड़, मुंबई, ठाणे और विदर्भ के सभी जिलों में हमें अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

स्मार्टफोन पर सबसे ज्यादा देखा
हमारी वेबसाइट aatmnirbharkhabar.com को सबसे ज्यादा स्मार्टफोन (Smartphone) पर देखा जा रहा है. कम्प्यूटर (Computer) पर देखने वाले दूसरे स्थान पर रहे. 90 फ़ीसदी एनरोइड (Android) पर देखा जा रहा है. जबकि आईफ़ोन (Iphone Os), विंडोज (Windows) का इस्तेमाल किया जा रहा है. ब्राउज़र में सबसे ज्यादा इस्तेमाल क्रोम (Crome) का किया जा रहा है. aatmnirbharkhabar.com को देखने वाले करीबन 80 प्रतिशत लोग क्रोम, 12 प्रतिशत लोग सफारी का और 8 प्रतिशत लोग एप्पल वेब किट का इस्तेमाल कर रहे है.


सोर्स : https://www.freecounterstat.com


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? अबतक नहीं किया है तो अभी क्लिक करें (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here