Home हिंदी फिल्मी दुनिया : ‘गिन्नी वेड्स सनी’ का पहला गाना ‘लोल’ रिलीज

फिल्मी दुनिया : ‘गिन्नी वेड्स सनी’ का पहला गाना ‘लोल’ रिलीज

1185

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और विक्रांत मेस्सी स्टारर फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ (Ginny Weds Sunny) का पहला गाना ‘लोल’ (LOL) रिलीज हो गया है. सोनी म्यूजिक इंडिया के बैनर तले यह गाना रिलीज किया गया है. रिलीज किए गए इस मजेदार गाने को पायल देव ने कंपोज कर देव नेगी के साथ मिलकर स्वरबद्ध भी किया है और इस गाने को कुनाल वर्मा ने लिखा है. ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है.

फिल्म की कहानी और स्थिति को ध्यान में रखते हुए पायल देव ने इस गाने को कंपोज किया है, जो इस गाने को और भी धमाकेदार बनाता है. सोनी म्यूजिक इंडिया के सीनियर डायरेक्टर – मार्केटिंग, सानुजीत भुजबल का मानना हैं कि ‘गिन्नी वेड्स सनी’ एक फील गुड फिल्म है, और म्यूजिक फिल्म की कहानी का एक अभिन्न हिस्सा है. हम इस फिल्म का पहला गाना ‘लोल’ (LOL) रिलीज कर दर्शकों और श्रोताओं का मूड सेट करना चाहते हैं ताकि वे इस फिल्म के म्यूजिक एल्बम से उम्मीद बनाए रखें. मैं पायल देव, कुनाल और देव की सराहना करता हूं कि उन्होंने मिलकर इतना बेहतरीन गाना बनाया है.

गाने के रिलीज को लेकर उत्साहित पायल देव का मानना है कि ‘लोल’ (LOL) इस गाने को कंपोज करने में बहुत मजा आया. कुनाल ने इसे बहुत ही बेहतरीन तरीके से लिखा है, युवा पीढ़ी इस गाने से जरूर रिलेट कर पाएंगे. इस तरह की क्रिएटिव कंपोजिशन पर नियंत्रण रखने की सबसे खास बात यह है कि आपको रोकने टोकने वाला कोई नहीं. मुझे इस गाने को बनाने के लिए पूरी छूट दी गई थी ताकि मैं एक अच्छा और मज़ेदार गाना बना सकूं. मुझे लोगों कि प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतज़ार है.”


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? अबतक नहीं किया है तो अभी क्लिक करें (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleनागपूर अधिवेशनाचा निधी कोव्हिड उपचारासाठी खर्च करा : आ. विकास ठाकरे
Next articleशहीद जवानों की यादों को ताजा कर रहा गढ़चिरोली पुलिस का ‘शौर्य स्थल’
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).