Home हिंदी फूड : वड़ा पाव की तर्ज पर गुजराती ने बना डाला आइसक्रीम...

फूड : वड़ा पाव की तर्ज पर गुजराती ने बना डाला आइसक्रीम पाव

867

हममे से ज्यादातर लोगों को वड़ा पाव (Vada Pav) खाना बहुत पसंद है. जब भी हम लोग वड़ा पाव के बारे में सोचते है तो एक गरमा -गरम डिश जेहन में आती है. हममें से ज्यादातर लोगों ने वड़ा पाव के अलावा समोसा पाव, भाजी पाव, इडली पाव, मस्का पाव और पाव भाजी भी कई बार खाई होंगी. लेकिन राजकोट के एक गुजराती शख्स ने आइसक्रीम पाव (Ice Cream Pav) बनाकर अब इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स पाव में बर्फ के गोले में डलने वाले फ्लेवर्स डालता है. फिर वो फ्रिज में से आइसक्रीम निकालता है और पाव में डाल देता है. फिर वो उसके ऊपर फ्लेवर्स डालता है और अंत में इसमें टूटी- फ्रूटी डालकर सर्व करता है. इस वीडियो को साहिल अधिकारी नाम के शख्स ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. हालांकि वड़ा पाव खानेवाले ज्यादातर इस तरह के प्रयोग पर जमकर आलोचना करते दिख रहे है. इस वीडियो को 15 सिंतबर को शेयर किया गया था. एक यूजर ने तो इसे देखकर ये लिखा कि, ‘दुनिया का अंत अब करीब है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इसके लिए भगवान कभी माफ नहीं करेगा.’ उल्लेखनीय है कि इस वीडियो को अबतक 38 हजार से ज्यादा व्यूव्ज मिले है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleचंद्रपुर के विधायक सुधीर मुनगंटीवार भी कोरोना पॉजीटिव
Next articleआईपीएल 2020 : टी-20 में 250 कैच लेने वाले पहले विकेटकीपर बनें धोनी
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).