Home Social Media मस्‍क ने जताई चिंता! दिवालिया हो सकती है Twitter, अगले साल तक...

मस्‍क ने जताई चिंता! दिवालिया हो सकती है Twitter, अगले साल तक अरबों डॉलर का होगा नुकसान

406

नई दिल्‍ली : दुनिया के सबसे अमीर शख्‍स और टेस्‍ला व स्‍पेसएक्‍स जैसी दिग्‍गज कंपनियों के मालिक एलन मस्‍क ने जबसे सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर को खरीदा है, रोज कुछ न कुछ हलचल दिखाई-सुनाई दे रही है. अब मस्‍क के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एलन को ट्विटर के दिवालिया होने की चिंता सताने लगी है. यह बात उन्‍होंने खुद एक मीटिंग के दौरान अपने कर्मचारियों से कही है.

न्‍यूज एजेंसी रॉयटर्स ने मामले से जुड़े ट्विटर के एक अधिकारी के हवाले से बताया है कि मस्‍क ने फोन पर अपने कर्मचारी से कहा है कि मैं इस सोशल मीडिया कंपनी के दिवालिया होने की बात से इनकार नहीं कर सकता हूं. इस बात की पूरी आशंका है कि ट्विटर भविष्‍य में दिवालिया हो सकती है. गौरतलब है कि महज दो सप्‍ताह पहले ही मस्‍क ने 44 अरब डॉलर की भारी-भरकम राशि देकर ट्विटर को खरीदा था.

एलन मस्‍क ने कंपनी के दिवालिया होने कुछ कारण बताए हैं, जिसमें सबसे प्रमुख है ट्विटर के शीर्ष अधिकारियों का कंपनी छोड़कर जाना, जिन्‍हें वे भविष्‍य के अगुवा के तौर पर देख रहे थे. इसके अलावा अमेरिकी रेगुलेटर की ओर से भी उन्‍हें कई तरह की चेतावनी मिल चुकी है. क्रेडिट एक्‍सपर्ट का कहना है कि इस समय ट्विटर वित्‍तीय रूप से काफी मुश्किलों में फंस चुकी है. मस्‍क ने भी आशंका जताई है कि उनकी कंपनी को अगले साल तक अरबों डॉलर का नुकसान हो सकता है.

Previous article#Nagpur | दोष सिद्धीची टक्केवारी तब्बल 58 टक्के वाढली:नागपूर पोलिस आयुक्त अमितेशकुमार यांची माहिती
Next article#Pune | एमआईटी वर्ल्ड पीस यूनिवर्सिटी, पुणे द्वारा देश में पहली बार कॉन्शियसनेस – ‘द अल्टीमेट रियलिटी’ पर दो दिवसीय वैश्विक सम्मेलन
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).