Home हिंदी कैंसर से पीड़ित बच्चों के लिए आयोजित हवाई यात्रा

कैंसर से पीड़ित बच्चों के लिए आयोजित हवाई यात्रा

249

– डॉ. नौहेरा शेख से बच्चों ने व्यक्त की अंतिम इच्छा

नई दिल्ली ब्यूरो : महिला एम्पावरमेंट पार्टी की अखिल भारतीय अध्यक्ष आलिमा डॉ. नौहेरा शेख ने “सीपीएए फाउंडेशन” के मंच कैंसर रोगी सहायता संघ द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया। साथ ही प्रभावित बच्चों में उपहार भी बांटे। आलिमा डॉ. नौहेरा शेख ने कहा कि जब मैं एक समारोह में इन बच्चों से मिली और मैंने उनसे जीवन में अपनी आखिरी इच्छा बताने के लिए कहा। तो सभी बच्चों ने कहा कि हमारी आखिरी इच्छा हवाई जहाज से यात्रा करने की है, यह सुनकर मेरी आंखों में आंसू आ गए और मैंने उनकी इच्छा की व्यवस्था की। एके प्लेटफॉर्म द्वारा प्रदान किया गया जिसमें दस डॉक्टरों की एक टीम भी भाग ले रही थी। जिसमें आलिमा डॉ. नोहेरा शेख ने बच्चों और उनके परिवारों की दुख की घड़ी में उन्हें सांत्वना देने का प्रयास किया है. अल्लाह इसे स्वीकार करे।

अखिल भारतीय महिला एम्पावरमेंट पार्टी की अखिल भारतीय अध्यक्ष और बनिया हेरा ग्रुप ऑफ कंपनीज आलिमा डॉ. नोहिरा शेख हाल के दिनों में कुछ कठिनाइयों के बीच ठप हो गई हैं लेकिन इस मामले में भी पीड़ितों के लिए राहत सामग्री उपलब्ध कराने का प्रयास किया गया था। जानना चाहिए कि एक बड़ी साजिश के बाद आलिमा डॉ. नोहेरा शेख एक बार फिर अपने परेशान जीवन से बाहर आ रही हैं, और धर्म और जाति से हैट कर दुनिया के लोगों की मदद कर रही हैं।

आलिमा डॉ. नौहेरा शेख के मामलों को दुनिया लंबे समय तक नहीं भूल सकती। आलिमा डॉ. नौहेरा शेख ने 3500 लोगों को स्वस्थ कर घर भेज दिया. दूसरा सबसे बड़ा आयोजन केरल में बाढ़ पीड़ितों को राहत पहुंचाना था, जिसमें आलिमा डॉ. नोहिरा शेख ने राहत पहुंचाने के लिए करोड़ों रुपये से अधिक और सैकड़ों क्विंटल अनाज भेजा. इसके अलावा उन्होंने उरी बम विस्फोट में मारे गए 20 सैनिकों के परिवारों को दिल्ली बुलाया और उन्हें सम्मानित किया और उनके बच्चों के खर्च के लिए मासिक नकद राशि प्रदान की.ऐसी सैकड़ों घटनाएं हैं जो ध्यान देने योग्य हैं, आज आलिमा डॉ. नौहेरा शेख साहिबा द्वारा कैंसर रोगियों और उनके परिवारों को खुशियाँ लाने के लिए किए गए प्रयास काबिले तारीफ है।

Previous article#Maha_Metro | डॉ. ब्रिजेश दीक्षित यांनी घेतली केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. कराड यांची भेट
Next article#Maha_Metro | महामेट्रो चे एमडी डॉ. ब्रिजेश दीक्षित यांच्या हस्ते क्राफ्ट कौन्सिल एक्स्पोचे उद्घाटन
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).