Home Award AWARD | आलिमा डॉ. नौहेरा शेख के लिए पुरस्कार की घोषणा

AWARD | आलिमा डॉ. नौहेरा शेख के लिए पुरस्कार की घोषणा

382

पुडुचेरी में श्रीमती शकुंतला देवी शक्ति पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा

नई दिल्ली ब्यूरो : अखिल भारतीय महिला एम्पावरमेंट पार्टी (एमईपी) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पार्टी की संस्थापक डॉ.नौहेरा को दिव्या फाउंडेशन द्वारा महिला सशक्तिकरण और सामाजिक कल्याण के क्षेत्र में कई योगदानों के लिए नौहेरा शेख को शकुंतला देवी शक्ति पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। आलिमा डॉ नौहेरा शेख को 1 सितंबर 2022 को पुडुचेरी के लुस्पेट में श्रीमती शकांतला देवी शक्ति पुरस्कार 2022 से सम्मानित किया जाएगा। इन बातों की जानकारी महिला एम्पावरमेंट पार्टी उत्तर प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष मोतिउर्रहमान अजीज ने अपने जारी बयान में दी है.

संगठन की अध्यक्ष डॉ. दिव्या तंवर ने आलिमा डॉ. नौहेरा शेख के कार्यों की सराहना की और खुशी व्यक्त की और कहा कि संगठन इस क्षेत्र में आपके बहुमूल्य योगदान के लिए आपकी सराहना और धन्यवाद करता है। उन्होंने कहा कि मैंने आलिमा डॉ. नौहेरा शेख के सामाजिक कार्यों को बहुत करीब से देखा और पढ़ा है, वह भारत की हर महिला के लिए प्रेरणा हैं। आलिमा डॉ. नौहेरा शेख के जीवन का हर पल राष्ट्र निर्माण के लिए समर्पित है। आलिमा डॉ. नौहेरा शेख ने 75वें स्वतंत्रता दिवस अमृत महोत्सव के अवसर पर कैंसर से पीड़ित बच्चों की अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए इन सभी बच्चों के लिए 50 सीटर विमान किराए पर लिया और उन्हें आसमान की सैर कराई ।

भारतीय इतिहास में यह पहली बार है कि किसी राजनीतिक दल के अध्यक्ष ने ऐसा काम किया है। आलिमा डॉ. नौहेरा शेख, सीईओ, हेरा ग्रुप ऑफ कंपनीज ने दिव्या फाउंडेशन को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि हमने महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए अखिल भारतीय महिला एम्पोवेर्नंट पार्टी की स्थापना की है। महिलाओं को हर क्षेत्र में सशक्त बनाया जाए, उनकी सोच को विस्तार देने का विकल्प खुला होना चाहिए। हमारे जीवन का यही उद्देश्य है कि मानवता के लिए न्याय स्थापित हो, हर वर्ग को रोजगार मिले, अच्छी शिक्षा और स्वास्थ्य मिले।

Previous articleGaneshotsav 2022 | गणपती बाप्पा मोरया ने लाडक्या बाप्पाचे आगमन
Next articleMaharashtra | विनोद कांबळींनी स्वीकारली महाराष्ट्रातील युवा उद्योजकाची ‘ऑफर’
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).