Home हिंदी 18 सितंबर से शुरू होगी फ्लिपकार्ट बिग सेविंग सेल, 1 रुपए में...

18 सितंबर से शुरू होगी फ्लिपकार्ट बिग सेविंग सेल, 1 रुपए में प्री-बुक करें प्रोडक्ट

754

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग सेल तीन दिन बाद यानी 18 सितंबर से शुरू होगी और आगामी 20 सितंबर तक चलेगी. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म इलेक्ट्रॉनिक्स पर कई छूट और आकर्षक ऑफर दे रहा है, जिसमें मोबाइल, टैबलेट, टीवी, एक्सेसरीज़ और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स सामान भी शामिल हैं. फ्लिपकार्ट ग्राहकों को उनके पसंदीदा प्रोडक्ट्स को प्री-बुक करने का मौका भी दे रही है, जिसे वे बिक्री के दौरान खरीदना चाहते हैं. यह प्री-बुक ऑफर 15 सितंबर से 16 सितंबर के बीच वैध रहेगा. एसबीआई कार्ड यूज़र्स कार्ड या ईएमआई के जरिए से भुगतान करने पर छूट भी प्राप्त कर सकते हैं.

फ्लिपकार्ट ने इस बिग सेविंग सेल के दौरान डील्स और ऑफर्स के तहत मिलने वाले प्रोडक्ट्स की जानकारी अभी तक साझा नहीं की है, लेकिन यह बताया है कि जो ग्राहक मोबाइल फोन और टैबलेट खरीदने में रुचि रखते हैं, वे नो-कॉस्ट ईएमआई यानी बिना ब्याज़ की किश्त, कार्डलेस क्रेडिट और एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. टीवी और इलेक्ट्रॉनिक्स में रुचि रखने वाले ग्राहकों के लिए भी फ्लिपकार्ट ने नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ फुल डिवाइस प्रोटेक्शन ऑफर रखा है. आखिरी बिग सेविंग डेज़ सेल पिछले महीने की शुरुआत में हुई थी.

Previous articleमहानायक अमिताभ बच्चन अब बनेंगे ‘एलेक्सा की आवाज’
Next articleएक्शन मोड में आए नागपुर के नए सीपी अमितेश कुमार
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).