Home हिंदी एक्शन मोड में आए नागपुर के नए सीपी अमितेश कुमार

एक्शन मोड में आए नागपुर के नए सीपी अमितेश कुमार

1302

इतवारी मार्केट का किया दौरा, सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की, अतिक्रमण को लेकर व्यापारियों को चेताया

नागपुर: शहर के नए पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार एक्शन मूड में आ गए हैं. उन्होंने सोमवार को इतवारी मार्केट का दौरा किया. एक-एक दुकान में जाकर उन्होंने व्यापारियों से सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो करने की अपील की. साथ ही दुकानों के सामने रखे सामान और अतिक्रमण को लेकर उन्होंने चेतावनी भी दी.

व्यापारियों से चर्चा करते हुए सीपी अमितेश कुमार. फोटो: मूनलाइट, धरमपेठ, नागपुर.

अपने पूरे दल के साथ इतवारी पहुंचे अमितेश कुमार ने व्यापारियों से कहा कि वे दुकानों के सामने के अतिक्रमण को तुरंत हटाए. आज तो सिर्फ हटाने के लिए कहा जा रहा है लेकिन अगली बार सामान जब्त करके ले जाएंगे.

उल्लेखनीय है कि नागपुर में कोविड-19 का कहर बढ़ता ही जा रहा है. प्रति दिन संक्रमितों का आंकड़ा दो हजार से पार पहुंच गया है. ऐसे में बाजारों में हो रही भीड़ पर सवाल उठने लगे हैं. इसे देखते हुए सोमवार को सीपी अमितेश कुमार ने वास्तविकता जानने के लिए इतवारी मार्केट का रुख किया. सीपी के दल ने इतवारी के शहीद चौक से होते हुए मस्कासाथ, नंगा पुतला तक का दौरा किया.

Previous article18 सितंबर से शुरू होगी फ्लिपकार्ट बिग सेविंग सेल, 1 रुपए में प्री-बुक करें प्रोडक्ट
Next articleशिखर धवन ने रहाणे और अश्विन को आईपीएल से पहले करवाया पंजाबी डांस
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).