Home Bollywood जूता चुराई की रस्म के लिए रणबीर कपूर आलिया भट्ट की गर्ल्स...

जूता चुराई की रस्म के लिए रणबीर कपूर आलिया भट्ट की गर्ल्स गैंग को देंगे 1 लाख रुपए

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफी समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इनकी शादी को लेकर रोज कुछ न कुछ अपडेट्स सामने आते रहते हैं। “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” को अब ये जानकारी मिली है कि रणबीर ने अपनी शादी की जूता चुराई की रस्म के लिए एक खास अमाउंट तय कर के रखा है। रणबीर ने आलिया की गर्ल्स गैंग के लिए 1 लाख रुपए पहले से ही अलग करके रखे हुए हैं।

रणबीर और आलिया की शादी के लिए स्ट्रिक्ट बजट रखा गया है। इस बारे में बात करते हुए कपल से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “ज्यादातर आलिया की गर्ल गैंग रणबीर के जूते चुराने के पैसे चार्ज करेंगी। इसके लिए एक लाख का बजट अलग रखा गया है।”

सूत्र ने आगे बताया, “मेरी जानकारी के अनुसार, दोनों की शादी में कोई संगीत भी नहीं हो रहा है। वे मेहंदी के फंक्शन में डांस कर सकते हैं, लेकिन प्री-वेडिंग फंक्शन्स के लिए ऐसा कोई डेडिकेटेड प्रोग्राम नहीं है।”

सिलेब्रिटीज अक्सर शादियों में वीना नागदा से मेहंदी लगवाते हैं, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर और आलिया अपनी शादी में किसी और से महंदी लगाएंगे। कहा यह भी जा रहा है कि आलिया ने फोटोग्राफी के लिए भी किसी और को चुना है, जिन्होंने अब तक किसी सिलेब्रिटी की शादी को कवर नहीं किया है।

आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट ने हाल ही में पुष्टि की थी कि वो 14 अप्रैल को रणबीर के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। वहीं दोनों की मेहंदी सेरेमनी 13 अप्रैल को होगी।

रणबीर और आलिया 4 साल से ज्यादा समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक-दूसरे के परिवारों के साथ अच्छी बॉन्डिंग भी शेयर करते हैं। रणबीर की मां नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी, आलिया को काफी पसंद करती हैं और अक्सर अपने सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर पोस्ट में प्यार बरसाती रहती हैं। रणबीर को अक्सर आलिया की बहन शाहीन भट्ट और मां सोनी राजदान के साथ चिल करते भी देखा जाता है।

Previous articleन्यूयॉर्क के ब्रुकलिन मेट्रो स्टेशन में गोलीबारी: 33 राउंड फायरिंग, 16 लोग जख्मी
Next articleधनंजय मुंडेंना हृदयविकाराचा सौम्य झटका:मुंबईतील ब्रीच कँडी रुग्णालयात उपचार सुरू, आता प्रकृती स्थिर
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).