Home International न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन मेट्रो स्टेशन में गोलीबारी: 33 राउंड फायरिंग, 16 लोग...

न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन मेट्रो स्टेशन में गोलीबारी: 33 राउंड फायरिंग, 16 लोग जख्मी

अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक मेट्रो स्टेशन पर मंगलवार को हुई फायरिंग में 16 लोग घायल हो गए, जबकि तीन की हालत गंभीर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमलावर ने 33 राउंड फायरिंग की, जिससे 8 लोग घायल हो गए। बाकी भगदड़ या बम की वजह से जख्मी हुए।

न्यूयॉर्क पुलिस का कहना है कि इस मामले में 62 साल के फ्रैंक आर जेम्स की तलाश जारी है। फ्रैंक ने हाल ही में एक वैन किराए पर ली थी पुलिस को आशंका है कि यह वैन मेट्रो स्टेशन फायरिंग से जुड़ी हो सकती है। हालांकि उन्हें अभी तक इस मामले मे सस्पेक्ट नहीं माना गया है।

पुलिस के मुताबिक, फायरिंग करने वाला शख्स कंस्ट्रक्शन वर्कर जैसे कपड़े पहने था। न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक शख्स कुछ छोटे बम लेकर स्टेशन में घुसा था। उसके हाथ में गन भी थी। इलाका सील कर दिया गया है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ब्रुकलिन स्टेशन की इस घटना के बाद वहां जब सर्च ऑपरेशन चलाया गया तो कुछ बिना फटे बम भी मिले।

Previous articleChandrapur । सेवादलाचे ज्येष्ठ कार्यकर्ते देवरावजी दुधलकर यांचे निधन
Next articleजूता चुराई की रस्म के लिए रणबीर कपूर आलिया भट्ट की गर्ल्स गैंग को देंगे 1 लाख रुपए
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).