Home हिंदी वायरल : नेहा कक्कड़ कहतीं हैं ‘घर पर लुडो खेलूंगी, बोली दिल...

वायरल : नेहा कक्कड़ कहतीं हैं ‘घर पर लुडो खेलूंगी, बोली दिल भी दे दूंगी’

867

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ की आवाज का हर कोई दीवाना है. नेहा उन सेलेब्स में से हैं, जो हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. नेहा कक्कड़ जितना अपने सिंगिंग के लिए जानी जाती हैं उतना ही वो डांस और कॉमेडी करने में भी माहिर हैं. नेहा के गाने हमेशा ही धूम मचाते हैं. नेहा के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में नेहा का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/p/CFBvV0HhjBO/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो में नेहा कक्कड़, कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) के साथ परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. वीडियो में नेहा कक्कड़ ‘लुडो’ गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. नेहा और मेल्विन के इस वीडियो को फिल्मी डांसर्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. सिंगर के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

नेहा कक्कड़ अपने भाई व संगीतकार-गायक टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर हाल ही में ‘भीगी-भीगी’ सॉन्ग लेकर आई थीं. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. उनके इस रोमांटिक गाने को टोनी कक्कड़ और प्रिंस दूबे ने मिलकर लिखा है. नेहा कक्कड़ ने दिलबर, काला चश्मा, गरमी, आंखे मारे, सेकेंड हैंड जवानी, कोका कोला जैसे गाने गाकर सुर्खियां बटोरी हैं.