Home हिंदी वी वांट मुंढे : मान नहीं रहे मुंढे के समर्थक, अब रास्ते...

वी वांट मुंढे : मान नहीं रहे मुंढे के समर्थक, अब रास्ते पर उतरें, पालकमंत्री पर बिफरे

Photo Credit : Moonlight Dharmpeth
Photo Credit : Moonlight Dharmpeth

तुकाराम मुंढे के समर्थन में शुक्रवार 11 सितंबर को अचानक नागपुर शहर में कुछ लोग रास्ते पर उतरकर नारे लगाते नजर आये. ये सभी लोग चाहते है कि नागपुर मनपा के आयुक्त रह चुके तुकाराम मुंढे को कहीं और नहीं भेजा जाये. उल्लेखनीय है कि मुंढे का हाल में राजनेताओ से तनातनी के बाद राज्य की सरकार ने तबादला कर दिया था.

(Video Credit : Moonlight Dharmpeth)

महज 7 माह के कार्यकाल के बाद ही तबादला किये जाने से मुंढे समर्थक बेहद खफा है. बताते चले कि राजनेताओ की तरह ही मुंढे की नागपुर में बड़ी फैन फॉलोविंग है. मुंढे के समर्थक मानते है कि कोविड महामारी के नियोजन को लेकर शहर के हालात बेहद बिगड़ चुके है. जब से मुंढे का तबादला हुआ है मनपा में मनमाना व्यवहार आरम्भ हो गया है.

गुरुवार को मुंढे ने शेयर किया था वीडियो मैसेज

तेजतर्रार आईएएस अधिकारी तुकाराम मुंढे ने गुरुवार को फेसबुक और ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमे उन्होंने कहा था कि, मनपा में 7 महीने रहने के बाद नागपुर को अलविदा कहने का समय आ गया है. कोविड और अतिक्रमण के मामले में उन्होंने बेहद अच्छा काम करने की कोशिश की है. उल्लेखनीय है कि फेसबुक पर मुंढे के इस पोस्ट पर 2000 से ज्यादा कमेंट्स किये गए है. वहीं 850 लोगो ने इस पोस्ट को शेयर भी किया है. इस पोस्ट पर कमेंट्स करने वाले ज्यादातर लोग मुंढे को नहीं जाने की अपील करते दिखे. उल्लेखनीय ये भी है कि कई युवाओ ने तो यहाँ तक कह दिया कि मनपा आयुक्त जैसा कोई पद होता है ये उन्हें अब जाकर पता चला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here