Home हिंदी इन स्टार्स ने पुष्पा ठुकराकर कर दी बड़ी गलती, महेश बाबू को...

इन स्टार्स ने पुष्पा ठुकराकर कर दी बड़ी गलती, महेश बाबू को ऑफर हुआ था अल्लू अर्जुन वाला रोल!

482

फिल्म ‘पुष्पा: द राइज पार्ट 1’ का जलवा कायम है। फिल्म कोरोनाकाल में 300 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। इसके अलावा यह 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में भी शामिल है.178 मिनट लंबी फिल्म की कहानी एक्शन से भरपूर प्यार रोमांस और सधे, सटीक डायलॉग से एंटरटेन करती है। अल्लू अर्जुन से लेकर रश्मिका मंदाना एवं सपोर्टिंग कास्ट को भी अपने अभिनय हुनर को दिखाने का भरपूर मौका मिला है।

अर्जुन के अभिनय की बात करें तो उन्होंने एक कंधे को ऊपर उठाए रखने की अपनी स्टाइल, बॉडी लैंग्वेज और दाढ़ी पर हाथ फेरने के अंदाज को जिस तरह से पूरी फिल्म में पकड़कर रखा है, वह काबिल-ए-तारीफ है।

वहीं, रश्मिका मंदाना अपनी अदाकारी और डांस से भरपूर मनोरंजन करने में सफल रही हैं। वैसे, आपको बता दें कि ये दोनों ही स्टार्स अपने रोल के लिए पहली चॉइस नहीं थे। इनसे पहले जानिए किन्हें ऑफर हुए थे फिल्म में रोल। महेश बाबू ने पुष्पराज का ठुकरा दिया था जिसके बाद अल्लू अर्जुन को ये ऑफर किया गया और उन्होंने झट से इसे स्वीकार कर लिया। रश्मिका मंदाना श्रीवल्ली के रोल के लिए पहली पसंद नहीं थीं। डायरेक्टर सुकुमार चाहते थे सामंथा इस रोल को करें लेकिन एक्ट्रेस इसके लिए तैयार नहीं हुईं।

Previous articleबजट 2022 | इनकम टैक्स में फायदा, नौकरीपेशा और किसानों को मिल सकता है राहत का बूस्टर
Next articleBudget 2022 । कोरोनामुळे अडचणी वाढल्या, पण सर्वाधिक लसीकरण झालेल्या देशात भारत अग्रेसर: राष्ट्रपती रामनाथ कोविंद
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).