Home हिंदी आईपीएल 2020 : शाहरुख बोले- केकेआर है तैयार, मांगा टीम के लिए...

आईपीएल 2020 : शाहरुख बोले- केकेआर है तैयार, मांगा टीम के लिए समर्थन

593

नई दिल्ली: आईपीएल के 13वें सीजन का कार्यक्रम बीते दिनों जारी हो गया है. सभी टीमें मैदान में खूब पसीना बहा रही हैं. शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) भी हमेशा ही तरह टूर्नामेंट जीतने के लिए प्रबल दावेदार बताई जा रही है. शाहरुख खान इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए टीम का मनोबल बढ़ाने में लगे हैं. उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के संबंध में एक ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियों में है. बॉलीवुड के बादशाह खान के ट्वीट पर यूजर्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

शाहरुख खान ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा: “केकेआर है तैयार. चलो, हम हमारे शूरवीरों के पीछे चलें और इस सीजन में उनका समर्थन करें! #TuFanNahiToofanHai.” शाहरुख खान ने इस तरह केकेआर टीम को सपोर्ट किया और फैन्स से भी टीम के लिए समर्थन मांगा.

बता दें कि शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स दो बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है. दोनों बार गौतम गंभीर टीम के कप्तान थे. इस बार दिनेश कार्तिक टीम के कप्तान हैं. इस सीजन का पहला मैच मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 19 सितंबर को अबु धाबी में खेला जाएगा. इस सीजन में कुल 10 डबल हेडर यानी एक दिन में दो मैच खेले जाएंगे और यह सभी डबल हेडर शनिवार और रविवार को खेले जाएंगे.

Previous articleवायरल : कुछ इस अंदाज में प्रिया प्रकाश वारियर ने दिखाया अपना सिंगिंग टैलेंट
Next articleदर्जा उत्तम ठेवून रस्ते बांधकामाचा खर्च कमी करा : नितीन गडकरी
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).