Home Bollywood करीना कपूर खान बनीं पुणे पुलिस की क्रिएटिविटी की फैन, सोशल मीडिया...

करीना कपूर खान बनीं पुणे पुलिस की क्रिएटिविटी की फैन, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

352
0

देशभर में कोरोना (Corona) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए पुलिस लगातार अलग- अलग तरीकों से लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक करती रहती है. हाल ही में पुणे पुलिस ने लोगों को मास्क पहनने और कोरोना के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है. पुणे पुलिस (Pune Police) के अनोखे तरीके पर अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. अभिनेत्री ने अपने दादा और अभिनेता राज कपूर की फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ पर आधारित पुणे पुलिस के कोविड -19 अभियान का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन लिखा, ”शानदार वीडियो” और ताली बजाती हुए हार्ट इमोजी शेयर की है.

करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मीडिया आउटलेट का वीडियो शेयर किया है जिसमें एक पुलिस वाला ‘ए भाई जरा देख के चलो’ गाने को ट्विस्ट के साथ गाते नजर आ रहा है. इस वीडियो में पुलिसकर्मी नए लिरिक्स के साथ गाने को गाते नजर आ रहा है और समझाने की कोशिश कर रहा है कि मास्क पहनें और इसे मामुली सर्दी जुकाम समझने की गलती न करें.

Previous articleओबीसी आरक्षणावर आज सर्वोच्च न्यायालयात सुनावणी?; आरक्षणाचा पेच सुटणार?
Next articleभाजयुमोने विद्यापीठ काळे विधेयक मागे घेण्याकरीता मध्यरात्री काढली पालकमंत्र्यांच्या घरासमोर रांगोळी
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here