Home Covid-19 #Omicron | महाराष्ट्र में 2 तो गुजरात में ओमिक्रॉन वैरिएंट का 1...

#Omicron | महाराष्ट्र में 2 तो गुजरात में ओमिक्रॉन वैरिएंट का 1 नया केस मिला

449

महाराष्ट्र में सोमवार को कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट के दो नए केस मिले हैं। इसके साथ ही राज्य में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 20 हो गई है। इस तरह ओमिक्रॉन वैरिएंट के देश के आधे केस महाराष्ट्र में ही हैं। वहीं, गुजरात के सूरत में 1 ओमिक्रॉन केस की पुष्टि हुई है। संक्रमित हाल ही में साउथ अफ्रीका से लौटा है। इसके साथ ही देश भर में ओमिक्रॉन वैरिएंट के कुल केस अब 41 पर पहुंच गए हैं।

इससे पहले रविवार को 5 राज्यों में 5 नए केस मिले। केरल के कोच्चि में ओमिक्रॉन का पहला मामला सामने आया। केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज बताया कि संक्रमित व्यक्ति 6 ​​दिसंबर को UK से कोच्चि लौटा था। वह 8 दिसंबर को हुए कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था। वहीं, उसकी पत्नी और मां की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

वहीं, महाराष्ट्र के नागपुर में रविवार को ओमिक्रॉन के पहले और कर्नाटक में तीसरे केस की पुष्टि हुई है। चंडीगढ़ और आंध्र प्रदेश में भी ओमिक्रॉन के नए संक्रमितों की पहचान हुई है।

Previous article#Omicron | ओमिक्रॉन से दुनिया की पहली मौत ब्रिटेन में
Next articleNagpur MLC Election । चंद्रशेखर बावनकुळे विजयी, 278 मतांचा कोटा केला पूर्ण, अकोलात भाजपचे खंडेलवाल विजयी
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).