Home Bollywood राजामौली की फिल्म ‘RRR’ होगी अमेरिका में सबसे ज्यादा मल्टीप्लेक्स में रिलीज...

राजामौली की फिल्म ‘RRR’ होगी अमेरिका में सबसे ज्यादा मल्टीप्लेक्स में रिलीज होने वाली पहली फिल्म

296
0

इस साल की मोस्ट अवेटेड एस एस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ के रिलीज की तैयारी शुरू हो चुकी है. ये फिल्म पिछले तीन सालों से बनाई जा रही है. इस फिल्म को लेकर केवल साउथ में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में बज बना हुआ है. बाहुबली की अद्भुत सफलता के बाद राजामौली से उम्मीद दोगुनी हो गई है. राजामौली के इस फिल्म अभी तक के पोस्टर और वीडियोज को देख कर लग रहा है कि राजामौली से जो उम्मीदें की जा रही हैं वो बिल्कुल ठीक हैं. इस फिल्म के रिलीज से जुड़ी बड़ी खबर आई है. बताया जा रहा है इसकी अमेरिका में रिकॉर्ड रिलीज की तैयारी है.

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के अनुसार, जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर इस फिल्म को अमेरिका में अब तक सबसे बड़ी रिलीज मिलने वाली है. इस फिल्म को यूएस में करीब 999 मल्टीप्लेक्स में रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म ऐसा करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन जाएगी. इतनी बड़ी रिलीज आजतक किसी भी हिंदी या किसी अन्य भाषाई फिल्म को नहीं मिली थी. पिंकविला की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इसे अमेरिका में सारीगामा सिनेमाज और रफ्तार क्रिएशन्स संयुक्त रूप से वितरित कर रही हैं.

ट्रेड सोर्स के अनुसार, इस फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म को हर तबके और हर देश तक पहुंचाने के लिए कमर कस ली है. बाहुबली की सफलता के बाद राजामौली एक ब्रांड हो गए हैं. इसलिए उनके सिनेमा का इंतज़ार सभी हो है. ट्रेड सोर्स के मुताबि”घरेलू रिलीज एक भारतीय फिल्म के लिए अब तक की सबसे व्यापक रिलीज होने की उम्मीद है लेकिन इतना ही नहीं, निर्माता फिल्म को अमेरिका में लगभग 999 मल्टीप्लेक्स और दर्शकों को वापस लाने का प्रयास कर रहे हैं जैसा पहले कभी नहीं हुआ है. यूएस में ऐसी रिलीज किसी भारतीय फिल्म को नहीं मिली है.”

आपको बता दें, राजामौली के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘RRR’ के ट्रेलर रिलीज की भी घोषणा कर दी गई है. 9 दिसंबर 2021 को इसके ट्रेलर के रिलीज के लिए ग्रैंड इवेंट के आयोजन किया गया है. इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में जूनियर एनटीआर और राम चरण हैं. जबकि अजय देवगन और आलिया भट्ट इस फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं. ये फिल्म भारत में कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी. इसकी रिलीज डेट 7 जनवरी 2022 रखी गई है. इसके रिलीज के पहले ही इसको लेकर बहुत हाइप है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here