Home Bollywood #Bollywood | रजनीकांत की नई फिल्म अन्नाथे ने 4 दिन में 174...

#Bollywood | रजनीकांत की नई फिल्म अन्नाथे ने 4 दिन में 174 करोड़ रुपए का किया कलेक्शन

584

सुपर स्टार रजनीकांत की लेटेस्ट फिल्म अन्नाथे ने रिलीज के चार दिन में ही 174 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट त्रिनाथ ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म ने तमिलनाडु में जबरदस्त कमाई की है। फिल्म को दिवाली वीकेंड की वजह से काफी फायदा हुआ है। लोग फिल्म देखने के लिए थिएटर्स में पहुंच रहे हैं। अब देखना ये है कि दिवाली बीतने के बाद इस फिल्म की कमाई कैसी रहती है।

अन्नाथे रजनीकांत की 9 वीं फिल्म है, जिसने 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार किया है। इस फिल्म को शिवा ने डायरेक्ट किया है। इसमें कीर्ति सुरेश ने रजनीकांत की बहन की भूमिका निभाई है। उनके अलावा फिल्म में खुशबू सुंदर, मीना और जगपथी बाबू अहम किरदारों में हैं। फिल्म को पेद्दन्ना नाम से तेलगु में डब किया गया है।

पिछले दिनों सुपरस्टार रजनीकांत को दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है। हाल में उन्हें चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उनकी कैरोटिड धमनी की सर्जरी हुई थी। कावेरी अस्पताल की ओर से जारी एक मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, रजनीकांत कैरोटिड एंडाटेरेक्टॉमी से गुजरने के बाद ठीक हो रहे हैं। यह एक सर्जरी थी, जिसके जरिए उनके मस्तिष्क में ब्लड सर्कुलेशन को नॉर्मल करने के लिए कैरोटिड धमनी के अंदर से क्लॉट को हटाया जाता है।

#Mumbai | संदिग्धों की एंटीलिया के बारे में पूछताछ के बाद मुकेश अंबानी के घर की सुरक्षा बढ़ाई

Previous article#Mumbai | संदिग्धों की एंटीलिया के बारे में पूछताछ के बाद मुकेश अंबानी के घर की सुरक्षा बढ़ाई
Next article#Nagpur । नागपूरला त्वरित संपर्कमंत्री द्या, प्रदेश राष्ट्रवादीची प्रफुल पटेल यांना मागणी
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).