Home हिंदी मोबाइल पर मुफ्त में नहीं देख सकेंगे आईपीएल, क्रिकेट प्रेमियों को झटका

मोबाइल पर मुफ्त में नहीं देख सकेंगे आईपीएल, क्रिकेट प्रेमियों को झटका

डिजनी प्लस हॉटस्टार ने ये साफ कर दिया है कि मुफ्त में इस ओटीटी पर आईपीएल क्रिकेट मैच देखते रहे लोगों को इस साल ये मैच देखने के लिए अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी. दुबई में होने जा रहे इस साल के आईपीएल की शुरूआत से पहले डिजनी प्लस हॉटस्टार ने साल का अपना सबसे बड़ा दांव खेल दिया है.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने इससे बड़ा धमाका किया शनिवार को ये बताकर कि इस ओटीटी पर जो मुफ्त की फिल्में लोग देखते रहे हैं, उनको अब आईपीएल देखने का पैसा लगेगा। बताया ये भी जा रहा है कि अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन की बाकी पिक्चरें अब आईपीएल के बीच में या उसके बाद ही इस ओटीटी पर देखने को मिलेंगी. ऐसा इसलिए कि पब्लिक नया सब्सक्रिप्शन पहले खरीद ले.

इस बारे में वॉल्ट डिज्नी कंपनी के एपीएसी प्रेसीडेंट उदय शंकर कहते हैं, ‘‘आईपीएल देश के सबसे चहेते स्पोर्टिंग टूर्नामेंट्स में से एक है. कई महीनों के लॉकडाऊन के बाद यह टूर्नामेंट भारत में नया उत्साह व खुशी लेकर आ सकता है. पूरे देश से लाखों फैन मिलकर इसमें खुश होकर हिस्सा लेंगे. इस बार इन मैचों के प्रसारण में इस्तेमाल टेक्नॉलॉजी न केवल वैश्विक मापदंड स्थापित करेगी बल्कि आने वाले समय में खेल देखे जाने व उनका आनंद लिए जाने के तरीके को बदल देगी.’’

आईपीएल की शुरुआत इस बार 19 सितंबर से दुबई में होने जा रही है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने दो ग्राहक योजनाएं पेश की हैं. डिजनी प्लस हॉटस्टार ने टेलीकॉम कंपनियों जियो और एयरटेल के ग्राहकों के लिए विशेष योजनाएं भी लागू की हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here