Home हिंदी @narendramodi | प्रधानमंत्री मोदी करेंगे आदि गुरु शंकराचार्य की प्रतिमा का अनावरण

@narendramodi | प्रधानमंत्री मोदी करेंगे आदि गुरु शंकराचार्य की प्रतिमा का अनावरण

506

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ धाम पहुंचे हैं। केदारनाथ धाम में पीएम मोदी गर्भगृह में पूजन कर रहे हैं। वे यहां साथ ही कई प्रोजेक्ट का शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे। वे आदि गुरु शंकराचार्य के हाल ही में बने समाधि स्थल पर शंकराचार्य की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे। यहां प्रधानमंत्री का संबोधन भी होगा, जिसे देशभर के 87 प्रमुख मंदिरों और तीर्थ स्थलों पर सीधा प्रसारित किया जाएगा।

दौरे को यादगार बनाना चाहती है भाजपा

इस ऐतिहासिक अवसर को यादगार बनाने के लिए भाजपा ने एक राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम की योजना बनाई है। इसके तहत चार धामों, बारह ज्योतिर्लिंगों और प्रमुख मंदिरों, कुल मिलाकर 87 तीर्थ स्थलों पर प्रधानमंत्री का संबोधन LED और बिग स्क्रीन पर सीधा प्रसारित किया जाएगा। ये सभी मंदिर श्री आदि शंकराचार्य के यात्रा मार्ग पर पूरे देश में स्थापित हैं।

केदारनाथ में करोड़ों के प्रोजेक्ट्स का करेंगे शिलान्यास और उद्घाटन

प्रधानमंत्री केदारनाथ में 150 करोड़ रुपए की लागत से शुरू होने वाले कई प्रोजेक्ट का शिलान्यास करेंगे। वे उत्तराखंड में करीब 250 करोड़ रुपए की लागत से बनकर तैयार हुए अलग-अलग बुनियादी ढांचों का भी उद्घाटन करेंगे। अधिकारियों ने बताया कि पीएम मोदी केदारनाथ में लगभग साढ़े तीन घंटे रहेंगे। वे सुबह 11.15 बजे केदारनाथ से रवाना होंगे।

#Diwali। भारत-पाकिस्तान सीमेवर दिवाळी साजरी, जवानांनी एकमेकांना दिली मिठाई

Previous article#Diwali। भारत-पाकिस्तान सीमेवर दिवाळी साजरी, जवानांनी एकमेकांना दिली मिठाई
Next article#MukeshAmbani | लंदन में अंबानी ने 592 करोड़ रुपए में खरीदी जमीन, 300 एकड़ के घर में 49 बेडरूम
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).