Home Police #accident | हाथी ने एसपी को सूंड से उठाकर जमीन पर पटका,...

#accident | हाथी ने एसपी को सूंड से उठाकर जमीन पर पटका, पत्नी भी घायल

560
परिवार के साथ जंगल में घूमने के लिए गए गौरेला -पेंड्रा -मरवारी के पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल को हाथी ने अपनी सूंड से उठाकर जमीन पर पटक दिया है. एसपी बंसल की हालत गंभीर बताई जा रही है. खबर लिखे जाने तक इस मामले में विस्तृत जानकारी आनी बाकी थी.

मिली जानकारी के अनुसार एसपी त्रिलोक बंसल अपने परिवार के साथ पेंड्रा के अमारू जंगल में हाथियों को देखने के लिए गए थे. उनके साथ उनकी पत्नी भी मौजूद थी. इस दौरान अचानक हाथियों ने उन्हें घेर लिया और उन्हीं में से एक हाथी ने एसपी बंसल को अपनी सूंड से उठाकर जमीन पर पटक दिया.

मिली जानकारी के अनुसार एसपी त्रिलोक बंसल के पीठ और सिर पर चोटे आई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें बिलासपुर लाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस घटना में एसपी की पत्नी भी चोटिल हुई है. फिलहाल प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बिलासपुर के अपोलो हॉस्पिटल भेजा गया है. इस घटना के संबंध में बिलासपुर के आईजी रतनलाल डांगी ने बताया कि फिलहाल एसपी त्रिलोक बंसल की हालत खतरे से बाहर है. उन्हें बिलासपुर लाया जा रहा है. कुछ हाथियों ने उन्हें चोट पहुंचाई है, इतनी ही जानकारी मुझे मिली है. लेकिन अभी एसपी की हालत ठीक है.

Previous article#Diwali | कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष से मिले पंकजसिंह ठाकुर, उत्सव की शुभकामनाएं दी, विभिन्न विषयों पर की चर्चा
Next article#Diwali | दिवाली पर मां लक्ष्मी की कैसे करें पूजा, जानिए विधि, मंत्र, मुहूर्त और जरूरी जानकारी
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).