Home Business #Diwali | दिवाली की सुरक्षा को लेकर नागपुर शहर पुलिस ने किया...

#Diwali | दिवाली की सुरक्षा को लेकर नागपुर शहर पुलिस ने किया मार्केट इलाकों में ‘रूट मार्च’

608

नागपुर ब्यूरो : शहर में इन दिनों दिवाली का उत्साह दिख रहा है। बाजारों में दिवाली की खरीददारी करनेवालों की भीड़ दिखाई दे रही है। शहर पुलिस प्रशासन नागरिकों से सुरक्षित रहने की अपील कर रहा है। इसी क्रम में शहर के मार्केट इलाको में पुलिस की ओर से रूट मार्च निकाला गया। इस दौरान सभी को दिवाली के मद्देनजर सुरक्षा का ध्यान रखने की अपील भी की गई।

तकरीबन 15-16 वाहनों के काफिले और पैदल पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों ने अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर नागरिकों को जागरूक किया और नागरिकों को सतर्क करते हुए ‘सुरक्षित दिवाली’ मनाने का आह्वान किया। पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार के मार्गदर्शन में और पुलिस परिमंडल 2 की पुलिस उपायुक्त विनीता साहू के नेतृत्व में यह मार्च किया गया।

रुट मार्च सीताबर्डी, सदर, अंबाझरी और गिट्टीखदान मार्केट क्षेत्र में भी निकाला गया। इस रुट मार्च में स्थानीय पुलिस थानों के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक, डीबी स्क्वॉड और आरसीपी के जवान शामिल हुए थे।

क्षेत्र के नागरिक, व्यापारियों से अपील की गई कि, वह प्रशासन के कोविड को लेकर जारी किए गए दिशानिर्देशों का पालन कर सहयोग करें। खुद सुरक्षित रहें और अपने परिवार को भी सुरक्षित रखें। साथ ही पब्लिक अनाउंसमेंट सिस्टम से यह अपील भी की गई कि खरीदारी के दौरान वरिष्ठ नागरिक, महिलाएं और बच्चों का पूरा ध्यान रखा जाएं।

इस रुट मार्च के दौरान बताया गया कि मार्केट की भीड़ का फायदा उठाकर मोबाइल और चैन स्नैचिंग करनेवालों से सावधान रहें। इस समय नागपुर पुलिस की ओर से सभी शहरवासियो को दिवाली की शुभकामनाएं भी दी गई। रूट मार्च में परिमंडल 2 अंतर्गत सभी थानों के थानेदार, अधिकारी और कर्मचारी शामिल थे।

#nagpur | राज्य स्तरीय तेंग सु डो स्पर्धा में नागपुर को 8 गोल्ड, 4 सिल्वर मेडल

 

Previous article#maharashtra । माजी गृहमंत्र्यांना 6 नोव्हेंबर्यंत ईडी कोठडी; घरच्या जेवणासह वकिलांच्या हजेरीला मिळाली परवानगी
Next article#Maharashtra | उपमुख्यमंत्र्यांच्या वकिलांचे स्पष्टीकरण, अजित पवार यांच्याशी संबंधित कोणत्याही संपत्तीवर टाच किंवा नोटीसही नाही
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).