Home Business #CREDAI | क्रेडाई के प्रतिष्ठित प्रॉपर्टी एक्सपो का आज अंतिम दिन, रविवार...

#CREDAI | क्रेडाई के प्रतिष्ठित प्रॉपर्टी एक्सपो का आज अंतिम दिन, रविवार होने से ज्यादा लोग आने की उम्मीद

584

नागपुर ब्यूरो : क्रेडाई- नागपुर मेट्रो (CREDAI) और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) की ओर से रामदासपेठ स्थित होटल सेंटर प्वाइंट में 29 अक्तूबर से 31 अक्तूबर तक आयोजित शहर के प्रतिष्ठित प्रॉपर्टी एक्सपो को शहवासियों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है. उल्लेखनीय है कि इस एक्सपो का आज रविवार अंतिम दिन है. अबतक मिले रिस्पॉन्स से आयोजक बेहद उत्साहित है और उन्हें रविवार को और ज्यादा लोगों के एक्सपो में पहुँचने की उम्मीद है. इस एक्सपो के बारे में क्रेडाई के सह- संयोजक एवं संयुक्त सचिव तारक चावला ने “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” से बात की. उन्होंने कहा कि अनलॉक के बाद से रियल इस्टेट में फिर तेजी दिखाई देने लगी है. लोग अपने सपनों के आशियानें खोजने के लिए एक्सपो का रुख कर रहे हैं.

“प्रॉपर्टी एक्सपो” के संबंध में क्रेडाई के तारक चावला ने बताया कि कोविड-19 की वजह से लोग घर से बाहर नहीं निकल सके, इसलिए रियल इस्टेट के क्षेत्र में मंदी का दौर था. लेकिन अब धीरे -धीरे परिस्थितियां बदल रही है, और सब कुछ न्यू नॉर्मल हो रहा है. इसीलिए हमने इस एक्सपो का आयोजन किया है. हमें नागपुर की जनता से भारी मात्रा में प्रतिसाद भी मिल रहा है. एक्सपो में कुल 40 स्टॉल शहर की नामी-गिरामी कंपनी के है. जो पिछले कई वर्षों से रियल इस्टेट क्षेत्र से जुड़े हैं और उनका नाम और काम दोनों ही बेहद अच्छे हैं.

क्रेडाई उन्हीं लोगों को सदस्यत्व देती है जिनका नाम और काम दोनों अच्छा है और साथ ही जो रेरा (RERA) सर्टिफाइड है. यहां कुल 100 प्रोजेक्ट की जानकारी उपलब्ध है. एसबीआई की ओर से वित्तीय सहायता उपलब्ध है. सारे प्रोजेक्ट प्रमाणित होने की वजह से लोन लेने में ग्राहकों को आसानी हो रही है. और जहां ग्राहक को दिक्कतें पेश आती है, वहां पर हमारी ओर से (क्रेडाई की ओर से) उनका हल भी निकाला जाता है. इस एक्सपो में फ्लैट्स 10 लाख से लेकर डेढ़ करोड़ रुपए तक की कीमत पर उपलब्ध है.

सीमेंट -लोहे की कीमतें बढ़ने की वजह से कंस्ट्रक्शन की कीमत ₹2000 तक बढ़ गई है. जिसका सीधा असर ग्राहकों की जेब पड़ रहा है. बावजूद इसके लोगों का रुझान प्रॉपर्टी खरीदने में ज्यादा दिखाई दे रहा है. एसबीआई की ओर से स्पॉट रजिस्ट्रेशन होने पर जीरो परसेंट प्रोसेसिंग फीस में काम हो रहा है. जिससे ग्राहक का भी सीधा फायदा होता दिख रहा है. यहां पर रोज 1,500 से 2,000 लोग आ रहे हैं और हमें आशा है कि रविवार 31 अक्टूबर तक 5,000 लोग इस एक्सपो को देख चुके होंगे. “मिशन पारदर्शिता”, यह क्रेडाई का उद्देश्य है और मैं क्रेडाई- नागपुर मेट्रो की ओर से नागपुर की जनता को आवाहन करता हूं कि वह एक बार इस प्रॉपर्टी एक्सपो में जरूर आएं और अपने घर का सपना साकार करें.

@CredaiNagpur | क्रेडाई के प्रतिष्ठित प्रॉपर्टी एक्सपो का उद्घाटन, अंतिम 2 दिन शेष

Previous article@mieknathshinde । शक्यता आधिच गृहीत धरली होती, नक्षल्यांच्या धमक्यांना भीक घालत नाही
Next article@atullondhe | भाजपा कार्यकर्त्यांनी महाराष्ट्राशी दुजाभाव करणा-या मोदींच्या विरोधात काळ्या फिती लावून बोंबा माराव्यात
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).