Home हिंदी ट्वीटर पर वॉर : कंगना रनौत ने मुंबई को बताया POK तो...

ट्वीटर पर वॉर : कंगना रनौत ने मुंबई को बताया POK तो भड़क गए यूजर्स, अब ट्रेंडिंग में “कंगना_रनौत_चल_निकल”

615
0

दिल्ली / मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) बताया है, जिसे लेकर वह लोगों के निशानों पर आ गई हैं. दरअसल, शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना रनौत पर मुंबई पुलिस का अपमान करने का आरोप लगाते हुए उन्हें मुंबई वापस न लौटने की सलाह दी थी. ट्वीटर पर मुंबई को लेकर कंगना की पीओके वाली बात महाराष्ट्र के लोगों को इतनी नागवार गुजरी है कि ट्वीटर पर “#कंगना_रनौत_चल_निकल”, “#आमचीमुंबई” ट्रेंडिंग करने लगा है.

इसपर कंगना रनौत ने कहा कि मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा क्यों महसूस हो रही है. कंगना रनौत के इस ट्वीट को लेकर बॉलीवुड सितारे भड़के नजर आए. रितेश देशमुख से लेकर रेणुका शहाने तक कई कलाकारों ने कंगना रनौत को ट्वीट कर जवाब दिया है.

कंगना रनौत ने ट्वीट किया, “शिवसेना नेता संजय राउत मुझे खुली धमकी दे रहे हैं और मुंबई वापस न लौटने की सलाह दे रहे हैं. मुंबई की गलियों में आजादी के बाद अब यह खुली धमकियां. मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा क्यों महसूस हो रहा है?”

एक्ट्रेस के मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) बताने पर रितेश देशमुख ने ट्वीट किया, “मुंबई हिंदुस्तान है.”

वहीं, उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “महाराष्ट्र भारत का सांस्कृतिक और बौद्धिक चेहरा है. यह महान शिवाजी महाराज की धरती है. मुंबई ने लाखों भारतीयों को खिलाया है और उन्हें नाम और शोहरत दी है. केवल कृतघ्न लोग ही इसकी तुलना पीओके से कर सकते हैं.”

अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने भी ट्वीट कर कंगना पर भड़ास उतारी है. उन्होंने कहा है कि सरकार की आलोचना करें लेकिन मुंबई को पीओके कहने की जरुरत नहीं है. मुंबई की तुलना पीओके से करके आपने ठीक नहीं किया है.

 

Previous articleप्रसन्ना औरंगाबाद के और चिरंजीव प्रसाद नागपुर रेंज के स्पेशल आईजी
Next articleकंगना ची बालिश बडबड अंगलट आली, मुंबईकरांची आता सटकली!
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here