Home Election @priyankagandhi | महिलाओं के बाद अब किसानों और युवाओं के बीच पैठ...

@priyankagandhi | महिलाओं के बाद अब किसानों और युवाओं के बीच पैठ बना रही कांग्रेस, प्रियंका गांधी ने ली 7 प्रतिज्ञाएं

523

उत्तर प्रदेश चुनाव में कांग्रेस ने अब मेहनत की रफ्तार बढ़ा दी है. प्रियंका गांधी ने बाराबंकी में आज किसानों की कर्ज माफी और फसलों का समर्थन मूल्य बढ़ाने का वायदा कर 7 प्रतिज्ञाएं लेकर जनता के बीच पैठ बनाने की कोशिश की.

जब बीजेपी से लेकर एसपी और बीएसपी सम्मेलन की सियासत साध कर सियासी बढ़त हासिल करने में जुटे हैं. कांग्रेस लोक लुभावन वायदों की राह पर चल निकली है. कांग्रेस ने आज किसानों की कर्ज माफी, गेंहू धान और गन्ने का समर्थन मूल्य बढ़ाकर, बिजली का बिल आधा माफ करने का वायदा सहित 7 प्रतिज्ञाएं ली है. युवाओं को 20 लाख सरकारी नौकरी देने की प्रतिज्ञा भी इसमें शामिल हैं और इन प्रतिज्ञाओं को आम जन तक पहुंचाने के लिए कांग्रेस के नेता प्रतिज्ञा यात्रा निकाल रहे हैं. बाराबंकी में प्रियंका ने इस यात्रा का शुभारंभ भी कर दिया है.

प्रियंका ने 3 प्रतिज्ञा यात्राओं का किया शुभारंभ

कांग्रेस यूपी में विधानसभा यूपी में अपने जनाधार को बढ़ाने की कोशिश में जुटी कांग्रेस आजकल चर्चा में है. प्रियंका गांधी के लखनऊ के दौरे बढ़ गए हैं. प्रियंका ने अब चुनावी अभियान को मजबूती देते हुए आज से यूपी में 3 प्रतिज्ञा यात्राओं का शुभारंभ किया है. बाराबंकी से बुन्देलखंड के झांसी पहुंचने वाली इस यात्रा की अगुवाई पीएल पुनिया कर रहे हैं. दूसरी यात्रा वाराणसी से रायबरेली तक और तीसरी पश्चिमी यूपी में सहारनपुर से मथुरा तक जाएगी.

बीजेपी ने वायदों को बताया छलावा

बीजेपी ने कांग्रेस के इन लोकलुभावन वायदों को छलावा बताया है. बीजेपी का कहना है कि बीजेपी ने किसानों की कर्जमाफी से लेकर उनके फसल का उचित मूल्य दिलवाने तक बहुत काम किये हैं. बहरहाल लखीमपुर की घटना के बाद प्रियंका गांधी ने कांग्रेस को चर्चा में ला दिया है लेकिन सियासी जीत के लिए सिर्फ चर्चा से काम नहीं चलता कार्यकर्ताओं की फौज और उनमें उत्साह के साथ सबसे बड़ी चीज पार्टी के पास वोट बैंक नहीं है.

#Maha_Metro | महा मेट्रोला एक्सलन्स इन अर्बन ट्रान्सपोर्टचा पुरस्कार जाहीर

Previous article#Maha_Metro | महा मेट्रोला एक्सलन्स इन अर्बन ट्रान्सपोर्टचा पुरस्कार जाहीर
Next article#covid_19 | मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे आणि त्यांच्या मातोश्रींना कोरोनाची लागण
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).