Home हिंदी 24 माह तक बढ़ सकता है लोन मोरेटोरियम, सरकार ने सुप्रीम कोर्ट...

24 माह तक बढ़ सकता है लोन मोरेटोरियम, सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में कहा

598

नई दिल्ली: कोविड की महामारी के कारण लोन पर मोरेटोरियम अवधि के दौरान ब्याज पर छूट देने को लेकर दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को सुनवाई की. केंद्र सरकार की ओर से पेश हुए सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कोर्ट में हलफनामा दायर कर बताया कि लोन मोरिटोरियम दो साल के लिए बढ़ सकता है लेकिन यह कुछ ही सेक्टरों को दिया जाएगा.

सुप्रीम कोर्ट इस मामले पर बुधवार को सुनवाई करेगा और सभी पक्षकार कल सॉलिसिटर जनरल के माध्यम से मोरेटोरियम मुद्दे पर अपना जवाब दाखिल करेंगे. उल्लेखनीय है कि गत सप्ताह सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को फटकार लगाते हुए कहा था कि लोन मोरेटोरियम मुद्दे पर वह अपना रुख स्पष्ट करे और इस संबंध में अदालत में जल्द से जल्द हलफनामा दायर करे. बता दे कि लोन मोरेटोरियम का मतलब कर्ज की किस्तें चुकाने के लिए मिली मोहलत है.

Previous articleअतिवृष्टि व पुरामुळे 4,911 कुटुंब बाधित : जिल्हाधिकारी
Next articleसंकट : नागपुर के गोरेवाड़ा इंटरनेशनल जू का काम पड़ा खटाई में
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).